शादी में मिला अगर दीपिका पादुकोण को धोखा, तो रणवीर सिंह को ये अंजाम भुगतना होगा


Deepika Padukone Interview: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के चार्म पर हर नौजवान फिदा है. दीपिका के ग्रेस और स्टाइल के फैंस दीवाने रहे हैं. ओम शांति ओम (Om Shanti Om) से अपने करियर की शुरुआत करने वाली दीपिका अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी सुर्खियों में बनी रहीं. शुरुआती दिनों में दीपिका पादुकोण को चॉकलेटी ब्वॉय रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)से प्यार हुआ. दोनों ने अपने रिश्ते को दुनिया के सामने खुलकर अपनाया. लेकिन इस रिश्ते में दीपिका को जब धोखा मिला तो वो चूर-चूर हो गईं. अपने प्यार को किसी और का होता देख दीपिका टूट चुकी थी. लेकिन रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ शादी के बाद दीपिका अब बेहद खुश हैं. लेकिन एक बार प्यार में धोखा खा चुकीं दीपिका अपने फैसले अब सोच समझकर लेती हैं. हाल ही में दिए इंटरव्यू में जब दीपिका से सवाल किया गया कि अगर आपको पता चले की आपका पार्टनर आपको चीट कर रहा है तो आप कैसे रिएक्ट करेंगी?, इसे सुन दीपिका ने क्या रिएक्ट किया पढ़िए इस रिपोर्ट में.

रिश्ते में दिए धोखे पर बात करते हुए दीपिका ने जवाब देते हुए कहा – यह मेरे लिए डील-ब्रेकर होगा.  मुझे ऐसा लगता है कि ‘ओह इट्स ए डील-ब्रेकर फॉर मी’ जैसा सीधा जवाब देना और इस बात को स्वीकार करना बहुत मुश्किल होगा. ये चीजे काफी मायने रखती हैं जैसे ‘वह रिश्ता आपके लिए कितना मायने रखता है,’ ‘दोनों लोग उस  रिश्ते पर काम करने के लिए तैयार हैं या नहीं,’ ‘क्या यह एक गलती थी’, या ये उनकी एक आदत बन चुकी है’, मुझे लगता है बहुत सी ऐसी बातें हैं जिनपर ध्यान दिया जाता है. लोग अक्सर गलती करते हैं. उसके पीछे हजारों रीजन हो सकते हैं.

दीपिका पादुकोण ने आगे कहा – इस सोसाइटी में चीटिंग को एक बुरी चीज समझा जाता है. पर अगर कोई उस शख्स की जगह खुदको रखता है तब उसे समझ आता है उसने जो किया क्यों किया.
आप इसे बहुत अलग तरीके से सोच रहे होंगे. इसका मतलब यह नहीं है कि मैं इस बात को ठीक समझती हूं नहीं मैं इसके बिल्कुल खिलाफ हूं. बता दें दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म गहराइयां (Gehraiyaan) को प्रोमोट करने में लगी हैं.

Amrita Saif Divorce: जब तलाक के बाद Amrita Singh ने मांगी थी करोड़ों की एलिमनी, सैफ को कहना पड़ा था, ‘मैं कोई Shah Rukh Khan नहीं हूं’!

Amrita Singh Affair: कभी Sunny Deol पर लट्टू थीं Amrita Singh, लेकिन इस सच्चाई का पता चलते ही खिसक गई थी पैरों तले जमीन!

image Source

Enable Notifications OK No thanks