सलमान खान ने रिजेक्ट न किया होता ‘मन्नत’ का ऑफर, तो आज शाहरुख नहीं होते इसके मालिक


सपने कैसे सच करते हैं, यह कोई शाहरुख खान (shahrukh khan) से सीखे. शाहरुख खान का दिल्ली के एक मिडल क्लास परिवार में जन्म हुआ था. जैसे-जैसे शाहरुख की उम्र बड़ी, वैसे-वैसे उनके सपने भी बड़े होते गए. एक्टर बनने के जुनून ने उन्हें मुंबई पहुंचा दिया. शाहरुख खान ने न सिर्फ अपना सपना पूरा किया, बल्कि लोगों के दिलों पर राज भी किया.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान दिल्ली में किराए के अपार्टमेंट में पले- बड़े, लेकिन आज वे मुंबई के सबसे महंगे बंगलों में से एक ‘मन्नत’ के मालिक हैं. बांद्रा में शाहरुख खान का समुद्र के सामने बेहद खूबसूरत बंगला है, जो किसी महल से कम नहीं है. हर समय फैंस की वहां भीड़ लगी रहती है, अगर कोई मुंबई जाता है, तो वह मन्नत को देखने जरूर जाता है. चाहे ईद हो या दीवाली, शाहरुख के घर के आगे हर समय फैंस की भीड़ लगी रहती है.

पहले सलमान को मिला था ‘मंन्नत’ का ऑफर
सलमान खान ने हाल में एक बातचीत के दौरान खुलासा किया कि शाहरुख का बंगला ‘मन्नत’ पहले उन्हें ऑफर हुआ था, लेकिन उन्होंने यह ऑफर ठुकरा दिया था. एक इंटरव्यू में सलमान खान ने खुलासा किया कि यह बंगला भले ही आज शाहरुख का है, लेकिन सबसे पहले यह मुझे ऑफर हुआ था. मैंने इस बंगले को खरीदने के बारे में एक बार सोचा, लेकिन फिर पापा सलीम खान ने मुझसे पूछा कि इतने बड़े बंगले का क्या करेगा?’ फिर मैंने इस ऑफर को ठुकरा दिया, लेकिन अब मैं शाहरुख खान से पूछना चाहता हूं कि वे इतने बड़े बंगले में क्या करते हैं?’

200 करोड़ की कीमत है SRK के ‘मन्नत’ की
शाहरुख खान के बंगले ‘मन्नत’ की कीमत लगभग 200 करोड़ रुपए है. मन्नत एक बेहद खूबसूरत बंगला है, जिसे शाहरुख की पत्नी गौरी खान ने डिजाइन किया है. शाहरुख खान को पार्टी करने का बहुत शौक है. वे अक्सर अपने बंगले में पार्टी सेलिब्रेट करते रहते हैं.

शाहरुख-सलमान के पास हैं दिलचस्प प्रोजेक्ट
काम की बात करें तो सलमान और शाहरुख एक साथ नजर आने वाले हैं. सलमान खान, शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ में टाइगर के रोल में एक छोटा सा कैमियो करते दिखेंगे. दूसरी ओर, सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ भी सुर्खियों में बनी हुई है.

Tags: Actor Shahrukh Khan, Bollywood, Salman khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks