IFFM 2022 : Samantha Ruth Prabhu को आया ऑस्ट्रेलिया से बुलावा, IFFM 2022 में चीफ गेस्ट बनकर करेंगी शिरकत


Samantha Ruth Prabhu- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM- SAMANTHA RUTH PRABHU
Samantha Ruth Prabhu

Highlights

  • IFFM 2022 के लिए एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु को भेजा गया बुलावा
  • भारतीय फिल्म फेस्टिवल 2022 में चीफ गेस्ट बनकर शिरकत करेंगी एक्ट्रेस

IFFM 2022 : साउथ की टॉप एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) का नाम साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड भी छाया रहता है। सामंथा ने साउथ की फिल्मों में अपनी दमदार अदाकारी से लोगों का दिल जीता हुआ है। अब धीरे-धीरे एक्ट्रेस पूरी दुनिया को अपना दीवाना बनाने में जुट गई हैं। ‘द फैमिली मैन 2’ के साथ सामंथा ने हिंदी इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। अब साउथ की इस एक्ट्रेस के नाम के साथ एक बड़ी चीज़ जुड़ गई हैं। 

दरअसल को मेलबर्न में भारतीय फिल्म महोत्सव में आमंत्रित किया गया है। इससे भी बड़ी बात ये है कि भारतीय फिल्म फेस्टिवल द्वारा 2022 में एक्ट्रेस बतौर चीफ गेस्ट बनकर शिरकत करेंगी। ये खास इसलिए भी है क्योंकि ये पूरे दो साल बाद होने जा रहा है। कोरोना की मार बाकि सभी चीज़ों की तरह इस इवेंट पर गिरी थी। 

IFFM 2022 को लेकर एक्ट्रेस काफी एक्साइटिड हैं। इसपर बात करते हुए सामंथा ने कहा कि –  ”पिछले साल भले ही मैं आईएफएफएम का हिस्सा थी, लेकिन इस साल मैं सभी कंटस्टेंट के पूरे उत्साह और  एनर्जी के साथ पूरी जीवंतता महसूस कर सकती हूं । दुनिया में कोरोना संकट से उबरने के बाद ये पहला मौका है, जब वह निजी तौर पर किसी समारोह का हिस्सा बनने के लिए ऑस्ट्रेलिया की यात्रा करने जा रही है।”

सामंथा इस मौके को अपने हाथों से जाने नहीं देना चाहती हैं। एक्ट्रेस वहां लाइव चैट के जरिए सभी से बातें भी करेंगी । ये उनके लिए पहला एक्सपीरियंस होगा। जिसके लिए वो बेहद खुश हैं। वहीं जल्द ही सामंथा करण जौहर के चैट शो मेम भी नज़र आएंगी। 

ये भी पढ़िए –

Kesariya: ‘ब्रह्मास्त्र’ का गाने पर लगा म्यूजिक चुराने का आरोप, ट्रोलिंग पर आया रणबीर कपूर का जवाब

सलमान खान के बाद शहनाज़ गिल को मिला संजय दत्त का साथ, हाथ लगा एक और बड़ा प्रोजेक्ट !

Katrina Kaif : प्रेंगनेसी की खबरों के बीच दोस्तों संग पूल में मस्ती करती दिखीं कैटरीना कैफ, वायरल हुआ वीडियो



image Source

Enable Notifications OK No thanks