IIFA 2022: आनंद एल राय की ‘अतरंगी रे’ ने आईफा 2022 में बड़ी जीत हासिल की


 IIFA 2022- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ VIJAYGANGULY
 IIFA 2022

आनंद एल राय की ‘अतरंगी रे’ ने पिछले साल ओटीटी के सारे रिकॉर्ड तोड़े थे। अपनी शानदार कहानी और प्रदर्शन की वजह से ‘अतरंगी रे’  के चार्टबस्टिंग संगीत ने देश को अपनी धुनों पर गुनगुना दिया। महान संगीतकार ए.आर. रहमान द्वारा रचित इस एलबम के लिए सभी अच्छे दिमाग साथ आये और ऐसा लगता है कि इस फिल्म के संगीत का बुखार अब भी लोगों के सर चढ़कर बोल रहा है। 

IIFA 2022 में ‘अतरंगी रे’ के संगीत के लिए पुरस्कारों की बारिश हो रही है। जबकि ए० आर० रहमान ने ‘सर्वश्रेष्ठ बैकग्राउंड स्कोर’ के लिए जीत हासिल की तो वही कोरियोग्राफर विजय गांगुली को सारा अली खान के ‘चकाचक सॉन्ग’ के फेमस स्टेप्स के लिए बेस्ट कोरियोग्राफी का सन्मान मिला उन्होंने यह बात अपने सोशल मीडिया पर साझा किया। 

अपने सोशल मीडिया पेज पर, विजय गांगुली ने लिखा,   ‘इसे आप सभी के साथ साझा करते हुए खुशी हो रही है !!! IIFA #2! ‘थैंक यू’ अलर्ट।” अपने धन्यवाद संदेश में, उन्होंने ‘चका चक’ के साथ उन पर भरोसा करने और उन्हें कुछ खास देने के लिए जाने-माने फिल्म निर्माता आनंद एल राय का आभार व्यक्त किया। 

आनंद एल राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान ने अभिनय किया था। फिल्म का निर्माण गुलशन कुमार और टी-सीरीज, आनंद एल राय और केप ऑफ गुड फिल्म्स, कलर येलो प्रोडक्शन, हिमांशु शर्मा, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने किया है। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित और हिमाशु शर्मा द्वारा लिखित, अतरंगी रे विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी।

दीपिका पादुकोण बनीं 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल की जूरी लिस्ट में शामिल होने वाली एकलौती इंडियन एक्ट्रेस

KGF Chapter 2 Box Office Collection: यश की फिल्म की धमाकेदार कमाई जारी, रनवे 34 और हीरोपंती 2 को खतरा!

Koffee with Karan: फिर खुलेंगे राज, फिर नई कहानियां लेंगी जन्म क्योंकि आ रहा है ‘कॉफी विद करण’, देखें गेस्ट लिस्ट



image Source

Enable Notifications OK No thanks