Imlie Spoiler Alert: इमली और आर्यन ने किया मालिनी को एक्सपोज, उठाया ये कदम


‘इमली’ (Imlie Spoiler Alert) में आज मालिनी उस जगह जाती है, जहां उसने इमली को धक्का दे दिया था। वहां उसे उसकी लाश दिखाई देती है। लेकिन वह सच सामने लाने के लिए बुल्डोजर चलाकर इमली के करीब ले आती है। जिसका पूरा वीडियो आर्यन अपने फोन में कैद कर लेता है। लेकिन मालिनी इन सब से अनजान रहती है और वह बुल्डोजर लेकर इमली की तरफ बढ़ती है। तभी आर्यन दौड़कर इमली को वहां से उठा से उठा लेता है। इसके बाद वह इमली को चिल्लाता है कि अगर वो दो मिनट और वहां लेटी रहती तो पता नहीं क्या हो जाता। ये सब मालिनी देख लेती है। वह इमली और आर्यन को खूब सुनाती है।

मालिनी कहती है कि इमली सिर्फ आर्यन को यूज कर रही है। इस पर आर्यन उसकी हां में हां मिलाने लग जाता है। यह देख इमली चौंक जाती है। मालिनी ताने मारती है और कहती है कि इमली मैनीपुलेटिव लड़की है। और आर्यन मालिनी के साइड हो जाता है। आर्यन कहता है कि वह अंधा हो गया था उसकी वजह से, अब नहीं देगा साथ। फिर आर्यन वीडियो दिखाता है, जिसे देखकर मालिनी हैरान हो जाती है। इसके बाद वह अपनी एक और चाल चलती है। वह पुलिस को बताती है कि उसकी जान खतरे में है। और रिवर्स गेयर में बुल्डोजर को डाल देती है।

मौके पर पुलिस आ जाती है और वह सबसे पूछताछ करने लग जाती है। लेकिन आर्यन सब संभाल लेता है। फिर पुलिस चली जाती है। साथ में मालिनी भी चली जाती है। उधर, अनु फोन करके आदित्य को घर पर बुला लेती है। कहती है कि उसे डर लग रहा है कि वह घर पर अकेली है। उसे नहीं पता कि मालिनी कहां है। इन सब के बीच इमली अफसोस मनाती है कि वह एक बार फेल हो गई।

Imlie Upcoming Twist- आर्यन और इमली दोनों मिलकर घरवालों के सामने मालिनी के राज पर से पर्दा उठाएंगे।

image Source

Enable Notifications OK No thanks