बचपन में आलिया को समय नहीं दे पाते थे महेश भट्ट, पिता के साथ अपनी इक्वेशन पर ये बोलीं एक्ट्रेस!


एक्ट्रेस आलिया भट्ट का आज, 15 मार्च को बर्थडे है. आलिया का यह 29वां बर्थडे है, इस ख़ास मौके पर आज हम आपको आलिया के एक पुराने इंटरव्यू के बारे में बताएंगे. इस इंटरव्यू में आलिया ने अपने पिता महेश भट्ट के साथ अपनी इक्वेशन के ऊपर खुलकर बात की थी. आलिया ने इस इंटरव्यू में बचपन के दिनों को याद करते हुए बताया था कि उनकी नज़र में पिता महेश भट्ट एक ‘सेलिब्रिटी’ की तरह थे जो कब घर आते और चले जाते थे उन्हें पता ही नहीं चलता था.

आलिया ने इस इंटरव्यू में यह भी बताया था कि फिल्म इंडस्ट्री में आने के बाद उनकी अपने पिता के साथ इक्वेशन पूरी तरह से बदल गई थी. इस इंटरव्यू के दौरान आलिया की मां सोनी राजदान से भी पूछा गया था कि, ‘आप और महेश में से कौन सबसे स्ट्रिक्ट पेरेंट था?’इस सवाल के जवाब में सोनी ने कहा था, ‘सिर्फ मैं, क्योंकि महेश तब फिल्मों में इतने बिजी थे कि वे परिवार को समय ही नहीं दे पाते थे’.

इसके बाद इंटरव्यू में आलिया से पूछा गया कि क्या वे अपने पिता को मिस करती थीं ? क्योंकि वे हर वक्त सेट्स पर ही होते थे. इस सवाल के जवाब में आलिया ने कहा कि, ‘नहीं मैं उन्हें उतना मिस नहीं करती थी क्योंकि वे घर पर कभी होते ही नहीं थे और मुझे इसकी आदत हो चली थी.’ एक्ट्रेस आगे बताती हैं कि, ‘मेरे लिए वे एक सेलिब्रिटी की तरह थे जो घर आते थे और चले जाते थे’. 

आलिया यह भी बताती हैं कि, ‘हालांकि, कुछ सालों बाद उन्होंने हमारे साथ समय बिताना शुरू किया था हम साथ में सांप-सीढ़ी खेला करते थे. हमारी असल दोस्ती तब शुरू हुई जब मैने काम करना शुरू किया, अब मैं समझ सकती हूं कि यह जॉब आपका कितना समय मांगती है.’ 

43 साल की उम्र में भी अनमैरिड हैं काजोल की बहन तनीषा, शादी को लेकर कही ये बड़ी बात!

सैफ के पिता से होते-होते रह गई थी इस एक्ट्रेस की शादी, एक दर्द से आज तक नहीं उबर पाईं 

image Source

Enable Notifications OK No thanks