IND vs ENG: ऋषभ पंत विरोधी गेंदबाज को टक्कर मारने को थे तैयार, कप्तान रोहित ने दिया साथ, VIDEO


बर्मिंघम. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का बतौर कप्तान शानदार प्रदर्शन जारी है. टीम इंडिया ने दूसरे टी20 में इंग्लैंड को 49 रन से हराकर 3 मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है. इस मुकाबले में रोहित शर्मा के साथ ऋषभ पंत ओपनिंग करने उतरे. पंत को बतौर ओपनर पहली बार मौका मिला. पंत ने 15 गेंद पर 26 रन भी बनाए. दूसरे मैच में भारतीय टीम ने पहले खेलते हुए 8 विकेट पर 170 रन बनाए. रवींद्र जडेजा ने नाबाद 46 रन बनाकर टीम को संघर्षपूर्ण स्कोर तक पहुंचाया. जवाब में इंग्लैंड की टीम 121 रन बनाकर पवेलियन लौट गई. भारत ने इंग्लैंड में लगातार दूसरी द्विपक्षीय टी20 सीरीज पर कब्जा किया है.

मैच में रोहित शर्मा और ऋषभ पंत ओपनिंग करने आए. इंग्लैंड के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज डेविड विली पारी का पहला ओवर डाल रहे थे. तीसरी गेंद पर ऋषभ पंत शॉर्ट मिडविकेट पर शॉट खेलकर रन दौड़ने लगे. हालांकि डायरेक्ट थ्रो पर वे रन आउट हो सकते थे. इस दौरान उन्होंने रोहित से कहा कि गेंदबाज सामने आ गया था. टक्कर मार दूं क्या? इस पर कप्तान रोहित शर्मा ने कहा, हां और क्या. दाेनों की बातचीत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

173 के स्ट्राइक रेट से बनाए रन
मैच में ईशान किशन को प्लेइंग-11 में जगह नहीं मिली. रोहित और ऋषभ पंत ओपनिंग करने उतरे. दोनों ने पहले विकेट के लिए 4.5 ओवर में 49 रन जोड़कर टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई थी. पंत ने 15 गेंद पर 173 के स्ट्राइक रेट से 26 रन बनाए. 4 चाैका और एक छक्का जड़ा. वहीं रोहित ने 20 गेंद पर 31 रन बनाए थे. 3 चौका और 2 चौका लगाया. हालांकि इसके बाद टीम लड़खड़ा गई थी और स्कोर 3 विकेट पर 61 रन हो गया था.

IND vs ENG: भुवनेश्वर कुमार मतलब नई गेंद का बादशाह, 14वीं बार किया कमाल और अंग्रेज हुए धराशाई

रोहित की कप्तानी में टीम इंडिया की यह टी20 में लगातार 14वीं जीत है. वे पिछले मैच में ही लगातार 13 जीत दर्ज करने का वर्ल्ड रिकॉर्ड बना चुके हैं. नया कप्तान बनने के बाद से रोहित ने अब तक एक भी मुकाबला नहीं गंवाया है. टी20 सीरीज का अंतिम मुकाबला आज खेला जाना है. ऐसे में उनकी नजर क्लीन स्वीप पर होगी.

Tags: England vs India, India Vs England, Rishabh Pant, Rohit sharma, Team india



image Source

Enable Notifications OK No thanks