IND vs ENG: विराट कोहली खराब प्रदर्शन के बीच अनुष्का के साथ ‘राम’ के दरबार पहुंचे, फोटो वायरल


लंदन. विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर इस समय कई भारतीय दिग्गज काफी सख्त हैं. कपिल देव सहित कई का मानना है कि खराब फाॅर्म के कारण उनकी जगह युवा खिलाड़ी को भारतीय टीम में मौका दिया जाना चाहिए. वे अभी टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड दौरे पर हैं और 5 पारियों में एक भी बार 20 से अधिक रन नहीं बना सके हैं. इस बीच उनका एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें वे पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ भजन कीर्तन के कार्यक्रम में शामिल हुए. भारत का इंग्लैंड दौरा 17 जुलाई को होने वाले तीसरे और अंतिम वनडे मैच के साथ खत्म हो रहा है. सीरीज अभी 1-1 से बराबर है.

लंदन में भजन-कीर्तन का आयोजन अमेरिकी गायक कृष्णा दास ने किया. वह पहले भी इस तरह के आयोजन करते रहे हैं. इस दौरान वहां कोहली और अनुष्का भी पहुंचे. कृष्णा दास के शिष्यों में से एक हनुमान दास ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों नजर आ रहे हैं. हनुदास दास बताया कि दोनों कार्यक्रम में शामिल हुए. यहां राम नाम को लेकर घंटों तक कार्यक्रम चला. इसका एक वीडियो भी सामने आया है. इसमें भक्त झूमते नजर आ रहे हैं.

वायलर फोटो.

मैनेचस्टर में खेला जाना है मुकाबला
भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा वनडे मैच मैनचेस्टर के ओल्डट्रेफर्ड मैदान पर खेला जाना है. यहां अब तक दोनों टीमों के बीच 4 वनडे के मुकाबले खेले गए हैं. भारतीय टीम सिर्फ एक ही मैच जीत सकी है. तीन मैच मेजबान इंग्लिश टीम जीतने में सफल रही है. दोनों टीमों के बीच अंतिम बार वनडे में भिड़ंत 2007 में हुई थी. तब इंग्लैंड को 3 विकेट से जीत मिली थी. टीम इंडिया पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 207 रन ही बना सकी थी. इंग्लैंड ने 48 ओवर में 7 विकेट पर लक्ष्य हासिल कर लिया था.

IND vs ENG: विराट कोहली एक महीने के ब्रेक पर जाएंगे, क्या अंतिम मैच में खेल सकेंगे बड़ी पारी?

इंग्लैंड का टाॅप ऑर्डर नए कप्तान जोस बटलर की अगुआई में अब तक संघर्ष करता दिखा रहा है. पहले 3 टी20 और फिर दोनों वनडे मैच में टीम के बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सके. दूसरे वनडे में गेंदबाजों के दम पर टीम 100 रन से जीत दर्ज करने में सफल रही थी. इस मैच में भी इंग्लैंड की ओर से एक भी अर्धशतक नहीं लगा था.

Tags: Anushka sharma, England vs India, India Vs England, Team india, Virat Kohli

image Source

Enable Notifications OK No thanks