IND vs SA T20 World Cup: भारत-साउथ अफ्रीका का टी20 वर्ल्ड कप मैच आज ऐसे देखें लाइव


भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच आज टी20 वर्ल्ड कप का मुकाबला होने जा रहा है। भारत इस मैच को जीतकर सेमीफाइनल में जगह बनाने की तैयारी के साथ उतरेगा। वहीं, दक्षिण अफ्रीकी टीम भी इसी कोशिश में अपनी रणनीति के साथ उतरेगी। मुकाबला पर्थ में खेला जाना है। यह मैच इसलिए भी खास है क्योंकि जीतने वाली टीम ग्रुप 2 टेबल में सबसे टॉप पर पहुंच जाएगी। भारत ने हाल ही में पाकिस्तान और नीदरलैंड पर जीत दर्ज की थी। टीम का आत्मविश्वास काफी बढ़ा हुआ है। 

साउथ अफ्रीका की टीम भी कम जोश में नहीं है क्योंकि टीम ने हाल ही में बांग्लादेश को हराया है। टीम ने मैच 104 रनों से जीता था। इसलिए टीम कॉन्फिडेंट होगी। ऐसे में मुकाबला जोरदार होगा। इसलिए टीम इंडिया को ओवरकॉन्फिडेंस नहीं बल्कि बहुत संभलकर खेलना होगा। दोनों टीमों के बीच होने वाले इस रोचक मुकाबले को आप घर बैठे अपने टीवी, मोबाइल और लैपटॉप आदि पर भी देख सकते हैं। मैच कितने बजे शुरू होगा, कहां खेला जाएगा और आप इसे कैसे देख सकते हैं, इसकी पूरी जानकारी हम आपको दे रहे हैं। 

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच आज का टी20 मैच पर्थ में खेला जाएगा। मैच 4.30 बजे से शुरू होगा। टॉस 4 बजे किया जाएगा। यह मैच पर्थ के ऑप्टस स्टेडियम में खेला जाएगा।
 

भारत-दक्षिण अफ्रीका टी20 वर्ल्ड कप मैच को कैसे देखें लाइव?

IND vs SA T20 World Cup का टीवी प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स पर किया जाएगा। इसके अलावा आप मैच को इंटरनेट के माध्यम से भी देख सकते हैं। आप इस मैच का लाइव स्ट्रीम Disney Plus Hotstar पर भी देख सकते हैं। यहां पर आपको डिज्नी हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन लेना होगा। 
 

भारत-साउथ अफ्रीका टी20 वर्ल्ड कप मैच को फ्री में कैसे देखें?

अगर आपके पास जियो नेटवर्क है तो My Jio App पर भी इस मैच को देखा जा सकता है। ऐप में लाइव टीवी चैनल पर जाकर स्टार स्पोर्ट्स पर जाकर आप इसे देख सकते हैं। इसी तरह Airtel के कस्टमर्स Airtel Xtream App पर जाकर लाइव टीवी चैनल के माध्यम से स्टार स्पोर्ट्स पर मैच का मजा ले सकते हैं।
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Enable Notifications OK No thanks