IND vs WI: फैन ने कहा I LOVE YOU, ब्लश करने लगे ऋषभ पंत- VIDEO


हाइलाइट्स

भारत और वेस्टइंडीज के बीच अंतिम दो टी20 मैच क्रमश: शनिवार और रविवार को फ्लोरिडा में होंगे.
ऋषभ पंत भारत के लिए शानदार फॉर्म में हैं और अंतिम दो टी20 में फिर से चमकने के लिए तैयार रहेंगे.
भारत का फ्लोरिडा में अच्छा रिकॉर्ड है और वह सीरीज में 2-1 से बढ़त के साथ जीत हासिल करना चाहेगा.

नई दिल्ली. टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के अब दुनिया भर में लाखों प्रशंसक हैं, लेकिन कई बार फैन्स के कुछ जेस्चर स्टार को शर्मिंदा कर देते हैं. भारत और वेस्टइंडीज के बीच मंगलवार को खेले गए तीसरे टी20 इंटरनेशनल के बाद ऋषभ को शरमाते हुए देखा गया. एक फैन ने उन्हें कुछ ऐसा कहा कि पंत ब्लश करने पर मजबूर हो गए.

मैच के बाद एक फैन ने स्टैंड्स में जोर-जोर से चिल्लाना शुरू किया. यह फैन ‘आई लव यू ऋषभ’ बार-बार बोल रहा था. फैन के इस बर्ताव से ऋषभ खुद को काफी शर्मिंदा महसूस कर रहे थे. ऐसे मैदान पर काफी हंसी-मजाक करने वाले ऋषभ को ब्लश करते हुए कैमरे ने कैद किया.

हार्दिक पंड्या से उप कप्तानी हार सकते हैं केएल राहुल, टी20 वर्ल्ड कप से पहले होगा खुलासा

ऋषभ पंत ने शरमाते हुए स्माइल दी
भारत ने तीसरे टी20 में 7 विकेट से जीत दर्ज की. इस जीत के बाद ऋषभ और सूर्यकुमार यादव को मैच के बाद इंतजार कर रहे प्रशंसकों को ऑटोग्राफ देते देखा गया. ऑटोग्राफ साइन करते हुए एक फैन बार-बार ‘आई लव यू’ चिल्ला रहा था, जिस पर विकेटकीपर बल्लेबाज ने सिर्फ एख मुस्कान दी. हालांकि, पहले ऋषभ पंत काफी देर तक इसे इग्नोर करते रहे, लेकिन जब फैन नहीं रुका तो ऋषभ भी शरमा गए और मुस्कुराने लगे.

ऋषभ हाल के दिनों में देश के लिए शानदार फॉर्म में हैं और उन्होंने कुछ यादगार पारियां खेली हैं. उनमें से एक पिछले महीने इंग्लैंड में आई थी. भारत ने ऋषभ पंत की 125 रनों की नाबाद पारी की बदौलत इंग्लैंड को हरा दिया था.

सीरीज में 2-1 से आगे है भारत
भारत ने तीसरा टी20 इंटरनेशनल सूर्यकुमार की पारी के दम पर जीत लिया. सूर्या ने 44 गेंदों में 76 रनों की पारी खेली, जिससे भारत ने 19 ओवरों में 165 रनों का पीछा कर जीत हासिल की. इससे एक दिन पहले दूसरे मैच के अंतिम ओवर में जब उनकी बल्लेबाजी लगातार विफल रही, तो भारत अपनी पारी की शुरुआत से ही केंद्रित और उद्देश्यपूर्ण दिख रहा था, जिसमें केवल कप्तान की फिटनेस को लेकर चिंता थी.
CWG 2022: रेणुका सिंह खेल के अलावा खूबसूरती में भी किसी एक्ट्रेस से पीछे नहीं, PHOTOS

रोहित शर्मा को दूसरे ओवर में रिटायर हर्ट होने के लिए मजबूर होना पड़ा, क्योंकि उनकी पीठ के निचले हिस्से में ऐंठन आ गई थी. हालांकि, रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब वह पूरी तरह ठीक हैं और फ्लोरिडा में होने वाले अंतिम दो टी20 मैचों में चयन के लिए उपलब्ध होंगे.

Tags: Cricket news, India vs west indies, Off The Field, Rishabh Pant

image Source

Enable Notifications OK No thanks