IND vs WI: रोहित-कार्तिक त्रिनिदाद पहुंचे, अतरंगी जूते पहने ऋषभ पंत दिखे अलग रंग में; देखें VIDEO


हाइलाइट्स

रोहित शर्मा समेत टीम इंडिया के आधा दर्जन खिलाड़ी त्रिनिदाद पहुंचे
भारत-वेस्टइंडीज के बीच 29 जुलाई को त्रिनिदाद में खेला जाएगा पहला टी20
टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ली

नई दिल्ली. टीम इंडिया ने पहले 2 वनडे जीतकर वेस्टइंडीज से 3 मैच की सीरीज जीत ली है. अब तीसरा और आखिरी मुकाबला 27 जुलाई को खेला जाएगा. इसके बाद दोनों देशों के बीच 5 टी20 की भी सीरीज खेली जाएगी. पहला टी20 त्रिनिदाद में खेला जाएगा. इसके लिए टी20 टीम में शामिल कुछ खिलाड़ी त्रिनिदाद पहुंच गए हैं. बीसीसीआई ने अपने ट्विटर अकाउंट से इसका वीडियो शेयर किया है. इसमें टीम के कप्तान रोहित शर्मा, दिनेश कार्तिक, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार और आर अश्विन नजर आ रहे हैं.

वीडियो में ऋषभ पंत भी टीम होटल के भीतर दाखिल होते दिख रहे हैं. लेकिन, जहां बाकी खिलाड़ियों के हाथ में उनका सामान नजर आ रहा है, तो वहीं पंत खाली हाथ दिखे. उनके कंधे पर बस एक जैकेट और छोटा सा बैग था. इससे दिलचस्प, पंत के अतरंगी जूते थे. उन्होंने एक पैर में नीले तो एक में लाल रंग का जूता पहना हुआ था.

पंत टेस्ट और वनडे में तो लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. लेकिन, टी20 में उनका बल्ला आग नहीं उगल रहा. इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के दो मैच में वो केवल 27 रन बना पाए थे. पंत के लिए वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 टी20 की सीरीज अहम होगी. उनके पास इस सीरीज में फॉर्म हासिल करने का अच्छा मौका होगा.

पंत टी20 में रन नहीं बना पा रहे

पंत ने इस साल अब तक 9 टी20 में 20 के औसत से 145 रन बनाए हैं. जबकि दूसरे विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन टी20 में भारत के टॉप स्कोरर हैं. उन्होंने इस साल 13 टी20 में 3 अर्धशतक की मदद से 419 रन बनाए हैं. वहीं, विकेटकीपर के रूप में दिनेश कार्तिक की भी टीम इंडिया में एंट्री हो चुकी है और उन्होंने इस साल 10 टी20 में 126 रन बनाए हैं. ऐसे में पंत को वेस्टइंडीज सीरीज में रन बनाने होंगे, क्योंकि उनके विकल्प के रूप में दिनेश कार्तिक और ईशान किशन मौजूद हैं.

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला टी20 29 जुलाई को त्रिनिदाद में खेला जाएगा. इसके बाद अगले दो टी20 1 और 2 अगस्त को सेंट किट्स में खेले जाएंगे. सीरीज के आखिरी दो टी20 6 और 7 अगस्त को अमेरिका के फ्लोरिडा में होंगे.

Tags: Dinesh karthik, IND vs WI, India vs west indies, Rishabh Pant, Rohit sharma



image Source

Enable Notifications OK No thanks