IND vs WI: रोहित शर्मा बीच मैदान में दर्द से कराह उठे, फिर जाना पड़ा बाहर


पोर्ट ऑफ स्पेन. भारत और वेस्टइंडीज (India vs West Indies) के बीच जारी टी20 सीरीज का तीसरा मुकाबला बीते मंगलवार को वार्नर पार्क में खेला गया. टीम इंडिया को इस मुकाबले में जरुर जीत मिली, लेकिन आगामी मुकाबलों को लेकर टीम की टेंशन बढ़ गई है. दरअसल टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बल्लेबाजी के दौरान अचानक दर्द से कराह उठे. दर्द इतना अधिक था कि उन्हें मैदान छोड़कर बीच में ही उपचार के लिए बाहर जाना पड़ा.

बताया जा रहा है कि ‘हिटमैन’ शर्मा के कमर की मांसपेशी में खिंचाव आया है. यह वाकया मैदान में तब देखने को मिला जब वह 11 रन के व्यक्तिगत स्कोर पर बल्लेबाजी कर रहे थे. शर्मा ने पहले पहल अल्जारी जोसेफ (Alzarri Joseph) की एक गेंद पर छक्का लगाया. इसके बाद उन्होंने इसी ओवर में एक चौका भी जड़ा. मैदान में दो बड़े शॉट लगाने के बाद उन्होंने अगली गेंद पर एक सिंगल लिया, लेकिन इसी बीच अचानक उनकी कमर में तकलीफ होने लगी.

यह भी पढ़ें- IND vs WI: सूर्यकुमार यादव के अर्धशतक से कई खिलाड़ियों की बढ़ी टेंशन, चौके-छक्कों से सजी पारी के साथ टीम इंडिया को दिलाई जीत

शर्मा के बढ़ते तकलीफ को देखते हुए भारतीय टीम के फिजियो कमलेश ने मैदान पर जाकर उनका उपचार किया. हालांकि इसके बावजूद उन्हें कोई आराम नहीं मिला. शर्मा के बढ़ते दर्द को देखते हुए उन्हें मैदान से बाहर ले जाने का फैसला लिया गया. फिलहाल अबतक साफतौर पर पता नहीं चल पाया है कि उनके मांसपेशी में ही खिंचाव आया है या और कुछ बात है. इसके अलावा वह अगले दो मुकाबलों में शिरकत करेंगे या नहीं इसपर भी संशय बना हुआ है.

भारत और वेस्टइंडीज के बीच जारी पांच मैचों की टी20 सीरीज का चौथा एवं पांचवां मुकाबला क्रमशः छह एवं सात अगस्त को फ्लोरिडा स्थित सेंट्रल ब्रोवार्ड रीजनल पार्क स्टेडियम टर्फ ग्राउंड में खेला जाएगा.

Tags: India vs west indies, Rohit sharma

image Source

Enable Notifications OK No thanks