भारत अंडर -19 बनाम बांग्लादेश अंडर -19 लाइव क्रिकेट स्कोर, सुपर लीग क्वार्टर-फ़ाइनल 2: अंडर -19 विश्व कप एंटीगुआ से लाइव अपडेट


आईसीसी अंडर 19 विश्व कप में भारत ने दक्षिण अफ्रीका को पहले मैच में हराया (फोटो: आईसीसी)

भारत और बांग्लादेश के बीच कूलिज क्रिकेट ग्राउंड, एंटीगुआ में खेले जाने वाले आईसीसी अंडर 19 विश्व कप क्वार्टर फाइनल 2 के लाइव स्कोर और बॉल बाय बॉल कमेंट्री का पालन करें।

  • आखरी अपडेट:29 जनवरी 2022, 17:55 IST
  • पर हमें का पालन करें:

भारत बनाम बांग्लादेश, आईसीसी अंडर -19 विश्व कप 2022, सुपर लीग क्वार्टर-फ़ाइनल 2 नवीनतम अपडेट: नमस्ते और भारत और बांग्लादेश के बीच इस सभी महत्वपूर्ण क्वार्टर फाइनल मुकाबले के लिए हमारे लाइव कवरेज में आपका स्वागत है। शनिवार को यहां अंडर -19 क्रिकेट विश्व कप के तीसरे क्वार्टर फाइनल में चार बार के चैंपियन बांग्लादेश से मिलने पर प्रमुख खिलाड़ियों की वापसी से COVID प्रभावित भारत को मजबूती मिलेगी। कप्तान यश ढुल सहित छह खिलाड़ी आयरलैंड के खिलाफ भारत के दूसरे लीग मैच से पहले अलग-थलग पड़ गए थे, जिससे रिकॉर्ड चार बार के चैंपियन को बड़ा झटका लगा।

उनमें से पांच ने आरटीपीसीआर परीक्षणों में सकारात्मक परीक्षण किया और युगांडा के खिलाफ आखिरी लीग गेम को भी समाप्त कर दिया। हालाँकि, टीम में गहराई ने सुनिश्चित किया कि भारत ने उन दोनों खेलों को आराम से जीता और ग्रुप टॉपर्स के रूप में क्वार्टर फाइनल के लिए क्वालीफाई किया। निशांत सिंधु ने धुल की अनुपस्थिति में टीम का नेतृत्व किया क्योंकि भारत को आयरलैंड के खिलाफ खेल में 11 फिट खिलाड़ियों को मैदान में उतारने के लिए संघर्ष करना पड़ा।

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने पीटीआई से कहा, “ज्यादातर खिलाड़ी ठीक हो गए हैं और उन्हें कल खेलने के लिए फिट होना चाहिए।” कप्तान ढुल, उनके डिप्टी शेख रशीद, सिद्धार्थ यादव, आराध्या यादव और मानव पारेख ने आयरलैंड के खेल से पहले सकारात्मक आरटीपीसीआर परीक्षण किया था।

आईपीएल की सभी खबरें और क्रिकेट स्कोर यहां पाएं

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks