रणवीर से इंस्पायर होकर एक्टर कुणाल वर्मा ने खिंचवाई नेकेड फोटो, कहा- मुझे इसमें कुछ गलत नहीं दिखता


एक्टर रणवीर सिंह ने जब से न्यूड फोटोशूट करवाया है, तब से एक्टर को लेकर हर तरफ बस इसी की चर्चा हो रही है। रणवीर की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होते ही बवाल मच गया। उनकी फोटोज सभी के लिए सबसे हॉट टॉपिक बन गईं और जिसे देखो वही बस एक्टर की तस्वीरों के बारे में बातें करने लगा। कुछ इंडस्ट्री के ही एक्टर्स ने उन्हें देखकर ये ट्रेंड फॉलो करना भी शुरू कर दिया। इन्हीं में से एक बन गए हैं टीवी एक्टर कुणाल वर्मा। कुणाल ने भी रणवीर के जैसे ही फोटोशूट करवाया है और इसे अपने इंस्टा पर शेयर किया है।

रणवीर से लिया इंस्पिरेशन
‘तुझ संग प्रीत लगाई सजना’ में अपनी भूमिका के लिए जाने जाने वाले कुणाल वर्मा (Kunal Verma) ने हाल ही में न्यूड तस्वीर खिंचवाई। कुणाल ने अपनी बोल्ड फोटो से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। वर्मा को सोशल मीडिया पर उनके इस साहसिक कदम के लिए मिले-जुले रिएक्शन मिले हैं। एक इंटरव्यू में कुणाल ने खुलासा किया कि उन्होंने रणवीर सिंह से प्रेरणा ली और ये फोटो खिंचवाई।


कुणाल की न्यूड फोटो
कुणाल वर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड फोटो शेयर करते हुए अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, ‘मेरे पास खर्च करने के लिए सीमित पैसा है इसलिए मैंने इसे अपने शरीर पर खर्च करना चुना।’ फोटो शेयर करने के बाद कुणाल ने टाइम्स ऑफ इंडिया से अपनी बोल्ड फोटो को लेकर बात की। यह पूछे जाने पर कि क्या रणवीर ने उन्हें इसके लिए प्रेरित किया, एक्टर ने कहा, ‘बेशक, किसी को पहल करनी होगी और रणवीर ने यह वास्तव में खूबसूरती से किया। लेकिन हमारे लोगों को उसमें नग्नता दिखती है।’


मुझे इसमें नग्नता नहीं दिखती…
उन्होंने आगे कहा, ‘आप लोगों को समझा नहीं सकते। मैंने उनसे प्रेरणा ली और मुझे इसके पीछे कोई नग्नता नहीं दिखाई दी। मैंने तस्वीर लगाई है और अगर आप ध्यान से देखें तो भी मैंने मिनी या माइक्रो शॉर्ट्स पहने हैं, यह कुछ इस तरह दिखेगा।’ इस बीच, पीपल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स ने रणवीर को एक लेटर लिखा।

PETA ने रणवीर सिंह को लिखा लेटर, कहा- क्या हमारे कैंपेन के लिए बिना कपड़ों के फोटोशूट कराएंगे?
PETA ने रणवीर को लिखा नोट
इसमें लिखा था, ‘हमने आपका पेपर मैगज़ीन का फोटो शूट देखा और हमें उम्मीद है कि आप हमारे लिए भी पैंट उतार देंगे। जानवरों के लिए करुणा को बढ़ावा देने के लिए, क्या आप एक नग्न पेटा में दिखाई देने पर विचार करेंगे। ‘ऑल एनिमल्स हैव द सेम पार्ट्स ट्राई वेगन’ टैगलाइन के साथ भारत का विज्ञापन? मैंने आपके लिए पामेला एंडरसन की एक इमेज भी अटैच की है।’



image Source

Enable Notifications    OK No thanks