IPL 2022: बेबी डिविलियर्स और कायरन पोलार्ड ने आईपीएल से पहले बल्ले से किया धमाका, Video


नई दिल्ली. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम आईपीएल 2022 (IPL 2022) की तैयारी में जुटी हुई है. पिछले सीजन में टीम का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था. हालांकि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुआई में टीम ने सबसे अधिक 5 बार टी20 लीग का खिताब जीता है. इस बार टीम के कई अहम खिलाड़ी दूसरी टीमों में जा चुके हैं. इसमें हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya), क्रुणाल पंड्या और क्विंटन डिकॉक शामिल हैं. टी20 लीग के मौजूदा सीजन का आगाज 26 मार्च से होने जा रहा है. पहले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स और केकेआर भिड़ंत. मुंबई की टीम अपने पहले मैच में 27 मार्च को दिल्ली कैपिटल्स (MI vs DC) के खिलाफ उतरेगी.

आईपीएल में इस बार 10 टीमें उतर रही हैं. इस बीच मुंबई इंडियंस ने टीम की तैयारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसमें टीम के दिग्गज बल्लेबाज कायरन पोलार्ड (Kieron Pollard) मैदान के चारों ओर बड़े शॉट खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं बेबी डिविलियर्स के नाम से मशहूर साउथ अफ्रीका के डेवाल्ड ब्रेविस (Dewald Brevis) भी अच्छे शॉट लगाते दिख रहे हैं. उन्होंने पिछले दिनों अंडर-19 वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन किया था. इसी कारण मुंबई ने उन्हें अपनी टीम में शामिल किया है.

ईशान किशन को 15 करोड़ में खरीदा

मुंबई इंडियंस ने इस बार ऑक्शन में विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) को 15.25 करोड़ रुपए में खरीदा था. वे सबसे महंगे खिलाड़ी रहे. इसके अलावा टीम ने सिंगापुर में जन्मे आक्रामक बल्लेबाज टिम डेविड, तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर और तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट को भी टीम में जगह दी है. हालांकि चोट के कारण आर्चर मौजूदा सीजन में नहीं खेल सकेंगे.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: केएल राहुल को लगा झटका, तेज गेंदबाज ने आईपीएल खेलने से किया इनकार

यह भी पढ़ें: IPL 2022: आईपीएल की 5 टीमों के पास हैं बड़े फिनिशर, रोहित शर्मा से बदला लेने को तैयार है दिग्गज खिलाड़ी

यह टी20 लीग का 15वां सीजन है. मुंबई इंडियंस के अलावा एमएस धोनी (MS Dhoni) की अगुआई वाली चेन्नई सुपरकिंग्स ने भी 4 बार आईपीएल के खिताब पर कब्जा किया है.

Tags: Dewald Brevis, IPL, IPL 2022, Kieron Pollard, Mumbai indians, Rohit sharma



image Source

Enable Notifications OK No thanks