IPL Auction 2022: मुंबई या RR? 8 करोड़ की बोली लगने के बाद जोफ्रा आर्चर का 8 साल पुराना ट्वीट वायरल


नई दिल्‍ली. तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) को 5 बार की आईपीएल (IPL Auction 2022) चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने 8 करोड़ रुपये में नीलामी में खरीदा. आर्चर का बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये था. हालांकि चोट के चलते वो पिछले काफी समय से मैदान से दूर हैं और आईपीएल 2022 में भी उनके खेलने की संभावना कम ही है. इसके बावजूद आईपीएल की सबसे सफल टीम ने उन पर 8 रुपये खर्च किए. पूर्व फ्रेंचाइजी राजस्‍थान रॉयल्‍स भी अपने स्‍टार खिलाड़ी आर्चर को छोड़ने के मूड में नहीं थी और वो आर्चर को वापस लेना चाहती थी.

राजस्‍थान ने आर्चर के लिए काफी बोली लगाई, मगर पर्स को देखते हुए उन्‍हें बाद में हाथ पीछे खींचने पड़े. राजस्‍थान ने 6.50 करोड़ रुपये पर बोली छोड़ी थी. इसके बाद आर्चर के लिए मुंबई और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला चला, जहां मुंबई इंडियंस ने 8 करोड़ रुपये में बाजी मार ली.

जोफ्रा आर्चर ने 2013  और 2014 के ट्वीट वायरल
इसके बाद इस तेज गेंदबाज का सालों पुराने 2 ट्वीट वायरल होने लगे. पहले भी कई बार आर्चर के पुराने ट्वीट वायरल हुए हैं, जिस वजह से फैंस उन्‍हें भविष्‍यवक्‍ता बताते हैं. एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ. मुंबई इंडियंस के खरीदने के बाद आर्चर के 2013 और 2014 के ट्वीट वायरल होने लगे.

मुंबई इंडियंस ने चोटिल जोफ्रा आर्चर पर आखिर क्‍यों खर्च किए 8 करोड़ रुपये? IPL 2022 खेलने की संभावना भी कम

IPL Auction: VIDEO कॉल पर कोई कुछ बोल ही नहीं रहा था, सबकी आंखें टीवी पर थीं- Under-19 वर्ल्ड कप के हीरो का खुलासा

2013 में आर्चर ने ट्वीट किया था कि मुंबई या RR? उनके इस ट्वीट को नीलामी से जोड़ा जा रहा है. 2014 में उन्‍होंने ट्वीट किया था कि मुंबई इसकी हकदार है. उनके इस ट्वीट पर उनकी नई फ्रेंचाइजी ने मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि हां हम जानते हैं. चोट के चलते आर्चर आईपीएल का यह सीजन शायद ही खेल पाएंगे, मगर अगले सीजन में खेलेंगे. आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्‍शन का आयोजन 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में हुआ था.

Tags: IPL, Jofra Archer, Mumbai indians

image Source

Enable Notifications OK No thanks