IPL 2023 से पहले 3 खिलाड़ियों को रिलीज कर सकता है CSK, लिस्ट में भारतीय ऑलराउंडर भी शामिल


हाइलाइट्स

रॉबिन उथप्पा का साएसके से बाहर होना लगभग तय
रविंद्र जडेजा भी हो सकते हैं टीम से रिलीज
दिसंबर में होगी IPL 2023 के लिए मिनी नीलामी

नई दिल्ली: आईपीएल 2023 (IPL 2023) की तैयारी शुरू हो चुकी है. अपने खिलाड़ियों को रिटेन और रिलीज करने के लिए सभी फ्रेंचाइजी को 15 नवंबर तक का समय दिया गया है. इस साल मिनी नीलामी (Mini Auction) होने वाली है. इस कारण फ्रेंचाइजी अपने कुछ ही खिलाड़ियों को बाहर करेगी. उम्मीद है कि इस साल मेगा नीलामी दिसंबर के अंत में बेंगलुरु में होगी. नीलामी से पहले चार  बार की आईपीएल चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) इस साल तीन खिलाड़ियों को रिलीज कर सकती है. इनमें सबसे बड़ा नाम रविंद्र जडेजा का भी है.

ये 3 खिलाड़ी जिन्हें बाहर का रास्ता दिखा सकती है चेन्नई सुपर किंग्स: 

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja): 

चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान रवींद्र जडेजा इस साल सीएसके से रिलीज हो सकते हैं. साल 2022 में जडेजा को चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी दी गई थी, लेकिन खराब प्रदर्शन की वजह से उनसे दोबारा कप्तानी महेंद्र सिंह धोनी को सौंप दी गई. बताया जा रहा है कि जडेजा इसी बात से नाराज हैं. उन्होंने इसके बाद सीएसके से जुड़े सभी सोशल मीडिया पोस्ट डिलीट कर दिए. हालांकि, इस मामले में  फ्रेंचाइजी ने अब तक कोई टिप्पणी नहीं की है. लेकिन इस बात की पुष्टि है कि जडेजा साल 2023 के आईपीएल में सीएसके का हिस्सा नहीं हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें- VIDEO: ग्लेन फिलिप्स का अनोखा रनिंग, चीते की तरह रन का शिकार करने के लिए लगाई घात

रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa):

रॉबिन उथप्पा का सीएसके से रिलीज होना तय माना जा रहा है. उन्होंने हाल में ही भारतीय क्रिकेट से संन्यास लिया है. साल 2021 में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले उथप्पा साल 2022 में संघर्ष करते दिखे रहे थे. वह टूर्नामेंट में मात्र 230 रन ही बना सके. हालांकि, उथप्पा के अब विदेशी टी20 लीग में खेलने की ज्यादा चर्चा है.

क्रिस जॉर्डन (Chris Jordan):

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर क्रिस जॉर्डन को चेन्नई सुपर किंग्स ने 3.60 करोड़ रुपए में खरीदा था. जॉर्डन ने आईपीएल 2022 में मात्र चार मुकाबले खेलें और इस बीच उनका कुछ खास प्रदर्शन नहीं रहा. उन्होंने 77 गेंदों में 10.52 की इकोनॉमी रेट से 135 रन लुटाए. खराब प्रदर्शन के कारण उम्मीद है कि जॉर्डन को सीएसके इस सीजन टीम से रिलीज कर दे.

Tags: Chennai super kings, Csk, Indian premier league, IPL, Ms dhoni, Ravindra jadeja, Robin uthappa

image Source

Enable Notifications OK No thanks