क्या शो से होने वाली है नेहा पेंडसे की विदाई, जानिए अनीता भाभी ने दिया कैसा रिएक्शन?


Bhabi Ji Ghar Par Hain Cast: कॉमेडी टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hain) में अनीता भाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) पिछले कुछ दिनों से सुर्ख़ियों में हैं. आपको बता दें कि नेहा से पहले अनीता भाभी का किरदार एक्ट्रेस सौम्या टंडन (Saumya Tandon) निभाया करती थीं. सौम्या इस टीवी सीरियल की शुरुआत से ही इससे जुड़ी हुई थीं और अनीता भाभी के किरदार में उन्हें घर-घर में पॉपुलैरिटी भी मिली थी. हालांकि, लंबे वक्त तक एक जैसा रोल निभाकर सौम्या बोर हो गईं थीं और इस कारण से उन्होंने इस सीरियल को अलविदा कह दिया था.

सौम्या के सीरियल छोड़ने के बाद इसके मेकर्स अनिता भाभी के किरदार के लिए नेहा पेंडसे को लेकर आए थे. बहरहाल, अब खबर ये है कि नेहा पेंडसे भी यह सीरियल छोड़ने वाली हैं. जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि नेहा पेंडसे यह टीवी सीरियल जल्द छोड़ सकती हैं. ख़बरों की मानें तो नेहा का कॉन्ट्रैक्ट अप्रैल 2022 तक का है.

कहा जाता है कि घर से शूटिंग लोकेशन तक पहुंचे के लिए नेहा को कई घंटों का सफ़र करना पड़ता था. इससे ना सिर्फ उनका काफी समय जाया होता था बल्कि उन्हें हेल्थ से जुड़ी समस्या का भी सामना करना पड़ रहा था. 


 
बहरहाल, शो छोड़ने की बात पर नेहा की तरफ से भी प्रतिक्रिया आई है. बताया जा रहा है कि नेहा से जब मीडिया ने शो छोड़ने को लेकर सवाल किया तो उन्होंने ‘नो कमेंट’ कहकर अपना पल्ला झाड़ लिया है. यानी नेहा ने सीधे तौर पर यह नहीं कहा उनके शो छोड़ने की बात गलत है. अब यह आने वाला समय ही बताएगा कि नेहा इस शो में बनी रहती हैं या उनकी जगह कोई अन्य एक्ट्रेस अनीता भाभी का किरदार निभाती नज़र आएंगी.

Bhabi Ji Ghar Par Hain: सेट पर कैसा होता है Rohitashv Gour और Aasif Sheikh का बर्ताव? अंगूरी भाभी ने किया खुलासा!

Bhabiji Ghar Par Hain: जब अंगूरी भाभी के रोल में देख Shilpa Shinde ने कह दिया था ‘कॉपीकैट’ तो Shubhangi Atre ने दिया था ऐसा जोरदार जवाब!

image Source

Enable Notifications OK No thanks