तय हो गया शाहरुख खान की इस फिल्म का टाइटल, साउथ डायरेक्टर एटली जल्द रिलीज करेंगे टीजर


साल 2018 से बड़े पर्दे से गायब शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अपकमिंग मूवीज को लेकर फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। SRK इस समय बैक-टू-बैक शूटिंग कर रहे हैं। उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिसमें साउथ के डायरेक्टर एटली (Atlee) की मूवी भी शामिल है। अब इसको लेकर ही एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। दावा किया जा रहा है कि फिल्म का टाइटल डिसाइड हो गया है और इसका नाम ‘जवान’ (Jawan) रखा गया है। मेकर्स जल्द ही इसको लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी करेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म का टाइटल अनाउंस करने के लिए मेकर्स एक छोटा-सा टीजर भी रिलीज करेंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म में शाहरुख खान डबल रोल में नजर आएंगे। उनके साथ साउथ ऐक्ट्रेस नयनतारा लीड रोल में होंगी। वो एक इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर के रोल मे होंगी।

शाहरुख ने स्क्रिप्ट में किए बदलाव
इस बीच ये भी खबरें सामने आ रही हैं कि शाहरुख खान ने कथित तौर पर फिल्म की स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव करने के लिए कहा था और उसे कर भी दिया गया है। रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि स्क्रीनप्ले में शाहरुख से सलाह पाकर डायरेक्टर एटली काफी खुश थे। फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग भी हुई है। उनके साथ सान्या मल्होत्रा भी थीं।

Brahmastra के टीजर में Shahrukh Khan भी हैं! जबरा फैन्स ने जो देखा, वो आपको दिखा क्‍या?
SRK का बिजी शेड्यूल
इस फिल्म के अलावा शाहरुख खान बैक टू बैक कई फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। उनके पास सिद्धार्थ आनंद की ‘पठान’ है, जिसमें जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी हैं। इसके अलावा वो पहली बार राजकुमार हिरानी की फिल्म में दिखाई देंगे, जिसका नाम ‘डन्की’ है। इसमें उनके अपोजिट लीड एक्ट्रेस तापसी पन्नू हैं। इसके अलावा SRK सलमान खान की ‘टाइगर 3’ और आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ में कैमियो में भी नजर आएंगे। ये भी बताया जा रहा है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के नए टीजर में उनकी झलक देखने को मिली है।

पुराने अंदाज में एयरपोर्ट पहुंचे ‘पठान’ शाहरुख खान, नए लुक की फैंस ने की तारीफ

करण जौहर की पार्टी में सीक्रेट एंट्री
इन सबके बीच शाहरुख खान को हाल ही में फिल्ममेकर करण जौहर की 50वीं बर्थडे पार्टी में स्पॉट किया गया था। उन्होंने बर्थडे बैश में सीक्रेट एंट्री ली थी। हालांकि, उनके इनसाइड वीडियो खूब वायरल हुए, जिसमें वो अन्य सिलेब्स के साथ फ्लोर पर थिरकते नजर आए थे। इस पार्टी में उनकी वाइफ गौरी खान और बेटा आर्यन खान भी थे। वहीं, फिल्म जगत की तमाम दिग्गज हस्तियों ने महफिल में खूब रंग जमाया था।

image Source

Enable Notifications OK No thanks