शाहरुख खान के साथ काम करने का सपना हुआ पूरा, तापसी पन्नू बोलीं- यहां पहुंचने में 10 साल लग गए


राजकुमार हिरानी ने अपनी अगली फिल्म डंकी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी है. फिल्म में शाहरुख खान और तापसी पन्नू लीड रोल में नजर आएंगे. शाहरुख के साथ पहली बार किसी फिल्म में काम करने को लेकर तापसी बेहद खुश हैं. उन्होंने ट्विटर पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा, जी हां, यहां तक पहुंचने का सफर आसान नहीं रहा और ये और मुश्किल हो जाता है जब आप अपने दम पर सब करो.

तापसी ने आगे लिखा, तभी एक सुपरस्टार ने भी कहा था, अगर किसी चीज़ को शिद्दत से चाहो तो पूरी कायनात तुम्हें उससे मिलाने में लग जाती है. ईमानदारी, मेहनत, धैर्य का फल है. तकरीबन 10 साल लगे लेकिन फाइनली ‘ऑल इज़ वेल’ है. आपको बता दें कि अपनी ट्वीट में तापसी ने जिस डायलॉग की बात की है वो शाहरुख खान ने ही फिल्म ओम शांति ओम में सुनाई दिया था.

 

वहीं ऑल इज़ वेल वाला डायलॉग राजकुमार हिरानी की ही ब्लॉकबस्टर फिल्म थ्री इडियट्स का है. तापसी की इस ट्वीट के बाद उन्हें बॉलीवुड के कई सेलेब्स और फैन्स ने बधाई दी. अभिषेक बच्चन ने लिखा, बहुत बहुत बधाई पन्नू जी. एक फैन ने तापसी के लिए लिखा, आपके लिए बेहद खुश हूं.

आपको शाहरुख खान के अपोजिट देखने की तमन्ना तब से थी जब आप दोनों को फिल्म बदला के प्रमोशन के दौरान साथ देखा था. आप बेहतरीन एक्टर हैं और आपने अपनी मेहनत के दम पर मुकाम हासिल किया है. हम आपकी ऐसी कई ट्वीट देखना चाहते हैं. आपका सपना सच होने पर बधाई.

यह भी पढ़ें-

लता दीदी को याद कर इमोशनल हुईं आशा भोंसले, कहा- वो अभी भी मेरे साथ…

अतरंगी सारा अली खान का फिर दिखा अनूठा अंदाज, नमक के पहाड़ के आगे खूब लगाए ठुमके

  



image Source

Enable Notifications OK No thanks