अमिताभ बच्चन के साथ और रेखा का काम करना जया बच्चन को नहीं था मंजूर


Amitabh Bachchan-Rekha and Jaya Bachchan:सदी  के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा (Rekha) का नाम खूब सुर्खियों में रह चुका है. एक वक्त था जब दोनों के प्यार के किस्से हर किसी की जुबां पर हुआ करते थे. इसके अलावा रेखा (Rekha) और अमिताभ (Amitabh Bachchan) एक साथ बहुत सी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं, जिसमें ‘सुहाग’, ‘मुकद्दर का सिकंदर’, और ‘सिलसिला’ जैसी फिल्में शामिल हैं. भले ही दोनों ने कभी अपने रिश्ते को लेकर बात नहीं की थी लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब खुद जया बच्चन (Jaya Bachchan) भी अमिताभ (Amitabh Bachchan) और रेखा (Rekha) की जोड़ी को पर्दे पर नहीं देखना चाहती थीं.


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ‘राम बलराम’ के वक्त अमिताभ बच्चन को जया ने रेखा के साथ काम करने से रोका भी था. इतना ही नहीं उन्होंने रेखा को रिप्लेस करवाने की काफी कोशिश की थी. दरअसल, इस फिल्म में अमिताभ और रेखा को कास्ट किया जाना था. लेकिन जया बच्चन ने फिल्म के मेकर्स से रेखा को न लेने की बात कही. 


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जया बच्चन नहीं चाहते थे कि अमिताभ रेखा के साथ काम करें. इसीलिए उन्होंने फिल्म मेकर से रेखा की जगह एक्ट्रेस ज़ीनत अमान को फिल्म में लेने की सलाह दी थी. वहीं, जब इस बारे में रेखा को पता चला तो उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर विजय आनंद से बात की. उस वक्त इंडस्ट्री में रेखा का बहुत बड़ा नाम था इसी वजह से जब उन्होंने विजय आनंद से बात की तो वो उन्हें इंकार नहीं कर पाए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,  रेखा ने डायरेक्टर विजय आनंद को फिल्म में बिना कोई फीस लिए काम करने का ऑफर तक दे दिया था, क्योंकि वो सिर्फ अमिताभ बच्चन के साथ काम करना चाहती थीं.

यह भी पढ़ेंः

Valentine day पर Vicky Kaushal से दूर Katrina Kaif होंगी टाइगर Salman Khan के साथ, जानिए इस दूरी की वजह

Dhanush से सेपरेशन के बाद Rajinikanth की बेटी पर आई नई मुसीबत, फोटो में दिखा बुरा हाल!



image Source

Enable Notifications OK No thanks