Navya के बिना शादी किए मां बनने पर Jaya Bachchan को नहीं है ऐतराज़, उल्टा फिजिकल रिलेशन पर पोती को दिया ये बोल्ड सलाह


Navya - India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM/ NAVYA
Navya

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) इन दिनों अपने पॉडकास्ट What The Hell Navya के जरिए खूब सुर्खियों बटोर रही हैं। इस पॉडकास्ट में वो अपनी नानी जया और मम्मी श्वेता बच्चन के साथ रिलेशनशिप एडवाइस डिस्कस करती दिख रही हैं इसी पॉडकास्ट के दौरान जया बच्चन ने अपनी पोती नव्या नवेली नंदा को रिलेशनशिप एडवाइस दी हैं, जिसकी चारो ओर काफी चर्चाएं हो रही हैं।

शादी और बच्चे को लेकर जया बच्चन का बोल्ड स्टेटमेंट

इतना ही नहीं, इसके आगे एक्ट्रेस ने कहा कि मेरा ऐसा कहने से कई लोगों को दिक्कत होगी। मगर फिजिकल अट्रैक्शन और कंपेटिबिलिटी बहुत जरूरी है। हमारे वक्त में हम एक्सपेरिमेंट नहीं कर सकते थे। आज की पीढ़ी एक्सपेरिमेंट करती भी है और आखिर क्यों न करें।  मुझे लगता है कि आपको अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी करनी चाहिए। मुझे कोई परेशानी नहीं है अगर आप बिना शादी के भी एक बच्चे को जन्म दे सकती हैं।अगर फिजिकल रिलेशनशिप ही नहीं होगा तो कोई भी रिश्ता ज्यादा वक्त तक नहीं टिकता।

Samantha Prabhu: इस गंभीर बीमारी के चपेट में आईं साउथ एक्ट्रेस सामंथा प्रभु, तस्वीर शेयर कर बोलीं – ”अब और बर्दाश्त नहीं…”

फिजिकल रिलेशनशिप पर कही ये बात

इस पॉडकास्ट में नव्या नवेली नंदा के साथ बात करते हुए जया बच्चन ने अपनी नातिन को मॉडर्न रिलेशनशिप पर एडवाइस देते हुए कहा कि किसी भी रिश्ते को चलाने के लिए फिजिकल अट्रैक्शन बहुत जरूरी हैं। उन्होंने आगे कहा उनका वक्त अलग था। वो ऐसा दौर था जब लोग एक्सपेरिमेंट नहीं कर सकते थे। मगर अब ऐसा नहीं है। जया बच्चन ने कहा कि कोई भी रिश्ता सिर्फ प्यार, खुली सोच और एडजस्टमेंट पर नहीं चलता। इसके साथ-साथ फिजिकल रिलेशनशिप भी जरूरी है। 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘बबीता जी’ बनीं मुनमुन दत्ता 1 एपिसोड के लिए लेती हैं इतनी मोटी रकम

VIDEO: Kriti Sanon-Varun Dhawan ने सिनेमा हॉल पर चढ़कर लगाए ठुमके, लोग बोले- मुजरा करना पड़ता है पब्लिक के लिए

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन



image Source

Enable Notifications OK No thanks