जितेंद्र ने सबके सामने रेखा को बता दिया था ‘टाइम पास’, बात सुनकर टूट गया था एक्ट्रेस का दिल


बॉलीवुड रेखा (Rekha) ने 80 के दशक में लगभग हर बड़े निर्माता-निर्देशक और एक्टर के साथ काम किया. उनकी जोड़ी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से लेकर जितेंद्र तक के साथ हिट रही. आज भी रेखा की आखों के काफी मस्ताने हैं. अपने कामयाब करियर के अलावा रेखा (Rekha) हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं. उनका नाम कई स्टार के साथ जुड़ा. वहीं, रेखा (Rekha) का नाम जितेंद्र (Jitendra) के साथ भी काफी सुर्खियों में रहा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ‘एक बेचारा’ के दौरान जितेंद्र (Jitendra) और रेखा के अफेयर की खबरें उड़ी थीं. लेकिन जितेंद्र (Jitendra) ने उन्हें जूनियर आर्टिस्ट के सामने टाइम पास कह दिया था.


दरअसल, रेखा की बायोग्राफी बुक ‘रेखा: द अनटोल्ड स्टोरी’ में इस किस्से का ज़िक्र किया गया है. यासिर उस्मान ने इस किताब में लिखा है, ‘फिल्म एक बेचारा के लिए जितेंद्र और रेखा शिमला में शूटिंग कर रहे थे. रेखा ने किसी के साथ पहली बार सम्मान और प्यार महसूस किया था. जितेंद्र, भी रेखा की आंखों में एक चमक ले आते थे. इसी वजह से रेखा भी अपने आप पर काबू न कर पाई और उन्होंने सबके सामने जितेंद्र के लिए अपनी फीलिंग्स को बयां कर दिया था’.


हालांकि, रेखा और जितेंद्र का रिश्ता ज्यादा वक्त तक चल नहीं पाया था. किताब के मुताबिक, जितेंद्र ने जूनियर आर्टिस्ट के सामने वो टाइम पास थी कह दिया था और ये बात रेखा ने सुन ली थी. ये बात सुनकर रेखा पूरी तरह टूट गई थीं और रोते हुए मेकअप रूम में चली गई थीं. आपको बता दें कि रेखा और जितेंद्रे ने एक साथ 39 फिल्मों में काम किया था जिनमें ‘एक ही भूल’, ‘अमीरी गरीबी’, ‘सदा सुहागन’, ‘मांग भरो सजना’ जैसी कई फिल्में शामिल हैं. 

यह भी पढ़ेंः

Meena Kumari के साथ फिल्म ‘पाकीजा’ में Dharmendra करने वाले थे लीड रोल, डायरेक्टर ने इस वजह से नहीं दिया मौका

जब Karisma Kapoor बनी थीं Rekha की सौतन, इस डर से साइन की थी लोलो ने ये फिल्म



image Source

Enable Notifications OK No thanks