सिर्फ मेरिट बेस पर यहां मिलेगी नौकरी, कोई परीक्षा नहीं होगी, यहां पढ़ें सारी डिटेल्स


HAL Recruitment 2022: नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है. हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड, HAL ने इंजीनियरिंग ग्रेजुएट्स एवं डिप्लोमा अप्रेंटिस के पद पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी की है. इन पद पर नौकरी सीधे शैक्षणिक योग्यता के आधार पर दी जाएगी.  इन पद के लिए उम्मीदवारों को 9 नवम्बर 2022 को आधिकारिक पते पर बुलाया जाएगा. ध्यान दें कि पदों पर भर्ती के लिए किसी भी प्रकार की परीक्षा व इंटरव्यू का आयोजन नहीं होगा. केवल शैक्षिक योग्यता में प्राप्त अंकों के आधार पर ही चयन किया जाएगा.

जानें वैकेंसी डिटेल्स 
इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 59 पद पर भर्तियां की जाएगी. जिनमें इंजीनियरिंग ग्रेजुएट्स के 16, टेक्नीशियन अप्रेंटिस के 25 एवं ग्रेजुएट अप्रेंटिस के 18 पद शामिल हैं.

जानें शैक्षिक योग्यता
इंजीनियरिंग ग्रेजुएट्स के लिए संबंधित ब्रांच में इंजीनियरिंग से ग्रेजुएशन, तकनीशियन अप्रेंटिस के लिए संबंधित ब्रांच से डिप्लोमा एवं ग्रेजुएट अप्रेंटिस के लिए संबंधित डिसिप्लिन में ग्रेजुएशन डिग्री धारक उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं.

जानें कैसे करें आवेदन
इच्छुक एवं पात्र उम्मीदवारों को निर्धारित प्रारूप में आवेदन पत्र एवं अनिवार्य दस्तावेजों के साथ 9 नवम्बर 2022 को नीचे दिए गए  पते पर पहुंचना होगा. ध्यान दें कि रिपोर्टिंग टाइम 9:30 बजे है. 
हिंदुस्तान एरोन ऑटिक्स लिमिटेड, एवियनिक्स डिवीजन, बालानगर, हैदराबाद- 500042

एसबीआई क्लर्क परीक्षा 2022 के एडमिट कार्ड जारी
भारतीय स्टेट बैंक ने एसबीआई क्लर्क भर्ती परीक्षा 2022 के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं. इस परीक्षा के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in से अपने एसबीआई क्लर्क प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं. SBI क्लर्क भर्ती परीक्षा 2022, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में जूनियर एसोसिएट्स (ग्राहक सहायता और बिक्री) के लिए 5,000 से अधिक वैकेंसियों को भरने के लिए आयोजित की जा रही है.

यह भी पढ़ें- DSSSB Recruitment 2022: दिल्ली में शिक्षक सहित कई पद पर निकली वैकेंसी, जानें खास बातें

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks