बॉक्स ऑफिस पर किंग साबित हुई ‘कांतारा’, वीकएंड पर ‘रामसेतु’ और ‘थैंड गॉड’ की कमाई में लगा जबरदस्त झटका


त्योहार का सीजन चल रहा है, जिस वजह से हर जगह चहल पहल है। इसके बावजूद बॉक्स ऑफिस पर सुखा छाया हुआ है। इन दिनों सिनेमाघरों में बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्में अजय देवगन की ‘थैंक गॉड’ और अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’ लगी हुई हैं। फिल्म का कलेक्शन लगातार गिर रहा है, जिस वजह से हर कोई मान रहा है कि यह दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित होंगी। दूसरी तरफ ‘कांतारा’ है, जो लगातार कमाई कर रही है और ‘हर हर महादेव’ की कमाई भी ठीक ठाक चल रही है। आइए जानते हैं कि शनिवार को इन फिल्मों का हाल कैसा रहा।

राम सेतु

150 करोड़ के बजट में बनी अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’ की हालत बॉक्स ऑफिस पर खराब है। अक्षय कुमार की यह चौथी फिल्म है, जो इस साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, लेकिन यह फिल्म भी कुछ कमाल दिखाती नजर नहीं आ रही। इस फिल्म ने 15.25 करोड़ रुपये के साथ ठीक-ठाक शुरुआत की थी, जिसके बाद से ही ‘रामसेतु’ की कमाई में बढ़ोतरी नहीं हुई। शनिवार को भी फिल्म का हाल ज्यादा खास नहीं दिखा। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने शनिवार को 7.10 करोड़ का कारोबार किया। यानी अब फिल्म की कुल कमाई 48.55 करोड़ रुपये तक जा पहुंची है।

V. Shantaram: एक ऐसा निर्माता जिसने उसूलों से कभी नहीं किया समझौता, बेटी को भी कर दिया था फिल्म से बाहर

थैंक गॉड

अजय देवगन की ‘थैंक गॉड’ सिनेमाघरों में अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’ के साथ रिलीज हुई थी। माना जा रहा था कि दिवाली के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर महा टक्कर देखने को मिलेगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अजय देवगन की फिल्म की कमाई में भी गिरावट देखी जा रही है। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने शनिवार को 4.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 26.05 करोड़ रुपये हो गई है। इतने प्रचार-प्रसार के बावजूद भी फिल्म का ऐसा प्रदर्शन काफी निराशाजनक है।

Begum Akhtar: सही सुर न लगने पर बचपन में संगीत नहीं सीखना चाहती थीं बेगम अख्तर, फिर यूं बनीं मल्लिका-ए-गजल

हर हर महादेव

शरद केलकर की ‘हर हर महादेव’ पहली ऐसी मराठी फिल्म है, जो पैन इंडिया लेवल पर रिलीज हुई है। इस फिल्म ने दो करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ अपनी शुरुआत की थी, जिसके बाद फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिली। लेकिन वीकएंड का फायदा ‘हर हर महादेव’ को मिला है। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक, इस फिल्म ने शनिवार को लगभग 1.20 करोड़ रुपये की कमाई की है, जो शुक्रवार से ज्यादा है।

कांतारा

कन्नड़ की मिनी बजट फिल्म ‘कांतारा’ रिलीज के एक महीने बाद भी बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है। यह फिल्म सिर्फ 15 से 16 करोड़ की लागत के साथ तैयार हुई थी लेकिन कमाई के मामले में ‘कांतारा’ ने 200 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है। शनिवार को भी इस फिल्म 9.50 करोड़ की धांसू कमाई की है। 





Source link

Enable Notifications OK No thanks