Kapil Sharma कॉमेडी छोड़न को तैयार! कहा- Deepika Padukone के लिए गोवा में वेटर बन जाऊंगा मैं


‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) पर ‘गहराइयां’ (Gehraiyaan) की स्टार कास्ट पहुंची। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) , सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi), अनन्या पांडे (Ananya Panday) और धैर्य करवा (Dhairya Karwa) सेट पर नजर आए। इस दौरान कपिल के साथ-साथ कीकू शारदा (Kiku Sharda) और कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) ने उनके साथ खूब सारी मजेदार बातें की। उनकी टांग खिंचाई की। अब ये बात तो सबको पता है कि कपिल दीपिका को कितना पसंद करते हैं। मतलब वह उनकी फेवरेट ऐक्ट्रेसेस में से एक हैं। इसलिए वह उनके साथ फ्लर्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। इस बार भी जब वह आईं, तो उन्होंने गोवा में ऐक्ट्रेस के लिए वेटर की नौकरी करने की बात कह दी। ऐसा क्यों कहा, आइए जानते हैं।

दरअसल, कपिल शो में बताते हैं कि दीपिका का गोवा फेवरेट है। ऐक्ट्रेस ने भी हामी भरते हुए बताया कि जब वह बचपन में भी बहुत गोवा जाती थीं। इस पर कपिल कहते हैं, ‘मैंने तो गोवा के किसी रेस्टोरेंट में वेटर की नौकरी कर लेनी है। क्योंकि वहां ये ज्यादा आती हैं।’ इतना सुनते ही ऐक्ट्रेस खिलखिलाकर हंस पड़ती हैं।


कपिल अनन्या पांडे से भी चुटकी लेते हैं। कहते हैं कि वह इस सीजन में पहली बार आई हैं, तो वह जवाब देती हैं, ‘हां।’ तो कपिल पूछते हैं, ‘क्या आप 16 से 18 साल के बच्चों की वैक्सीन खुलने का वेट कर रही थीं?’ तो अनन्या के साथ-साथ बाकी भी हंसने लग जाते हैं। कपिल धैर्य की हाइट का भी मजाक उड़ाते हैं। और कहते हैं कि वह इतने लंबे हैं कि छत पर खड़े होकर फ्लाइट पकड़ सकते हैं।

इस दौरान फिल्म के डायरेक्टर शकुन बत्रा भी मौजूद थे। उनसे भी कपिल ने फिल्मों में टेक को लेकर मस्ती-मजाक किया। जिस पर दीपिका ने खुलासा किया कि उन्होंने फिल्म में सबसे ज्यादा कचड़े के साथ रीटेक किया है। इसके बाद कपिल डायरेक्टर से बोलते हैं कि ‘आपने दीपिका को इतना परेशान किया है! इनके सामने से फ्रूट्स हटा लो।’

Kapil Sharma के बेटे त्रिशान का पहला बर्थडे, टाइगर श्रॉफ से लेकर सिद्धांत चतुर्वेदी ने बरसाया प्यारकपिल शर्मा शो पर फिर पहुंचीं दीपिका पादुकोण, बोले कमीडियन- इनके लिए तो मेरी सारी दौलत ले लोTKSS: तापसी पन्नू पर कपिल शर्मा ने ली चुटकी, बोले- ऐक्ट्रेस के पास इतने पैसे कि गिनने का समय नहीं



image Source

Enable Notifications OK No thanks