Kapil Sharma Show: कॉमेडी में है महारत हासिल तो कपिल शर्मा शो के लिए करें अप्लाई, यहां जानें पूरी डिटेल्स


स्टैंड अप कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी कॉमेडी से रोते हुए को भी हंसाने का हुनर रखते हैं। यही वजह है कि उनका कॉमेडी शो ‘कॉमेडी नाइट विद कपिल’ फैंस के बीच काफी लोकप्रिय है। इस शो के हर सीजन को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। कपिल के इस शो में कॉमेडी के साथ ही फैंस को बॉलीवुड के सेलेब्स से भी रूबरू होने का मौका मिलता है और यही वजह है कि लोगों में इसे लेकर काफी एक्साइटमेंट रहती है। हालांकि कुछ समय से कपिल का शो ऑफ एयर है, लेकिन अब एक बार फिर से मेकर्स ने शो के नए सीजन को लाने की तैयारी शुरू कर दी है। इसी के साथ अब जानकारी सामने आई है कि कपिल के इस शो में नई प्रतिभाओं को भी मौका दिया जाएगा। अगर आपको लगता है कि आप भी अच्छी कॉमेडी करते हैं तो शो में अप्लाई कर सकते हैं।

कपिल शर्मा शो के नए सीजन के साथ ही जानकारी सामने आई थी कि इसे पहले से भी ज्यादा धमाकेदार और मनोरंजक बनाने के लिए मेकर्स नई एंट्री करवा सकते हैं। शो में कुछ और पॉपुलर कॉमेडियन को जोड़ा जाएगा, फिलहाल अब कपिल शर्मा की टीम की तरफ से इस बात की पुष्टि भी कर दी गई है। मेकर्स की तरफ से ऐसे कॉमेडियन्स की प्रोफाइल मांगी गई हैं, जो अपनी कॉमेडी से लोगों को जमकर हंसाने का हुनर रखते हों।

कपिल शर्मा के शो में अब तक दर्शक भारती सिंह, किकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, चंदन प्रभाकर, सुमोना चक्रवर्ती और सुनील ग्रोवर जैसे कलाकारों को देखते आए हैं। फिलहाल अब आगामी सीजन में नए कॉमेडियन्स को भी मौका दिया जाएगा, बता दें कि कपिल शर्मा की टीम की तरफ से कॉमेडी करने वालों के लिए एंट्री शुरू कर दी गई हैं।

यहां भेज सकते हैं अपनी प्रोफाइल

अगर आप अपनी बातों से किसी को हंसाने का हुनर रखते हैं और आपकी कॉमिक टाइमिंग फैंस का दिल जीत सकती है, तो आप कपिल शर्मा शो में अपनी प्रोफाइल भेज सकते हैं। इसके लिए कपिल की टीम की तरफ से मेल भी जारी किए गए हैं। 




Source link

Enable Notifications OK No thanks