Zwigato में डिलीवरी एजेंट की मुश्किलों को कपिल शर्मा ने बड़े पर्दे पर दिखाया


कॉमेडी के लिए मशहूर कपिल शर्मा को जल्द की एक पूरी तरह अलग रोल में ‘Zwigato’ मूवी में देखा जा सकेगा। इस मूवी का टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में सफल प्रीमियर हुआ है। यह अब बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीनिंग के लिए तैयार है। दक्षिण कोरिया के बुसान में यह फिल्म फेस्टिवल 5 से 14 अक्टूबर तक होगा।

नंदिता दास के डायरेक्शन वाली इस मूवी को हाल ही में रिलीज किया गया है। इस फिल्म के मुख्य किरदार कपिल शर्मा हैं जो एक फैक्टरी में फ्लोर मैनेजर के तौर पर काम करते थे और महामारी के दौरान उनकी नौकरी चली गई थी। इसके बाद वह एक फूड डिलीवरी राइडर के तौर पर काम शुरू करते हैं। इसमें उन्हें रेटिंग्स और रिवॉर्ड्स को लेकर संघर्ष करना पड़ता है। उनकी पत्नी घर पर रहती हैं और वह भी परिवार की आमदनी बढ़ाने के लिए नौकरी के मौके खोजती हैं। हालांकि, इसके साथ ही उन्हें इस नई शुरुआत से डर भी लग रहा है। यह मूवी जिंदगी की कई मुश्किलों के बारे में हैं। हालांकि, इसके साथ ही खुशी के कुछ पल भी आते हैं। इसमें आम लोगों के जीवन से जुड़े संघर्ष और उनसे निपटने की जद्दोजहद दिखती है। 

Zwigato के ट्रेलर की शुरुआत कपिल के एक हाई-एंड अपार्टमेंट में पिज्जा के कई बॉक्स उठाकर पहुंचने से होती है। उनका सामना सबसे पहले एक नोटिस से होता है जिस पर लिखा है कि डिलीवरी एजेंट्स को लिफ्ट का इस्तेमाल करने की अनुमति नहीं है। कपिल की पत्नी की भूमिका में शहाना गोस्वामी हैं। ये दोनों एक दूसरे के साथ कुछ सुकून के पल बिताने में भी मुश्किलों का सामना करते हैं। कपिल ने मूवी के ट्रेलर को Instagram पर शेयर करते हुए लिखा है, “सफल वर्ल्ड प्रीमियर के बाद Zwigato को बुसान फिल्म फेस्टिवल में पेश किया जाएगा।”

इस मूवी को लोग पसंद कर रहे हैं। इंटरनेट पर नंदिता दास और उनकी टीम की वास्तविक लोगों के संघर्षों को फिल्म के जरिए दिखाने के लिए तारीफ की जा रही है। एक डिलीवरी एजेंट के तौर पर कपिल शर्मा भी इसमें जंचे हैं। हालांकि, इससे पहले कपिल ने एक कॉमेडी फिल्म में हीरो के तौर पर काम किया था लेकिन वह सफल नही हो सकी थी। कपिल की कॉमेडी से हटकर अलग रोल में अपना टैलेंट दिखाने की Zwigato एक अच्छी कोशिश है। 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Enable Notifications OK No thanks