40 करोड़ रुपये डूबाने के बाद कपिल शर्मा को समझ में आई थी ये बात


मशहूर कॉमेडी शो पिछले काफी समय से दर्शकों को एंटरटेन करता आ रहा है. शो में हर हफ्ते बॉलीवुड जगत के कई बड़े-बड़े स्टार्स बतौर गेस्ट पहुंचते हैं. जिनके साथ कपिल शर्मा कई सवाल-जवाब करते और उनकी टांगे खिंचते नजर आते हैं. इस बीच कपिल शर्मा के सेट से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देख पता चलता है कि कपिल शर्मा ने अपनी एक गलती की वजह से 40 करोड़ रुपए डूबा दिए थे.

दरअसल, हमारे हाथ द कपिल शर्मा शो का एक पुराना वीडियो लगा है. इस वीडियो में बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और अभिषेक बच्चन गेस्ट के तौर पर नजर आ रहे हैं. ये दोनों ही स्टार पिछले साल अपनी फिल्म द बिग बुल के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. वीडियो में कपिल शर्मा अजय देवगन से सवाल पूछते हैं कि आपने दि बिग बुक के लिए अभिषेक को क्यों कास्ट किया आप ये खुद भी कर सकते थे.

इस पर अजय कहते हैं कि क्योंकि मुझे ऐसा लगा कि ये रोल अभिषेक के लिए परफेक्ट है औऱ हर फिल्म जो आप बनाते हैं अपने लिए सोचकर नहीं बनाते हैं. आप ये भी सोचते हैं कि कौन सा स्क्रिप्ट किसको सूट करता है और किसको नहीं. इस पर कपिल कहते हैं कि – मैने अपना सोचकर बना लिया था, तभी मेरा काम खराब हो गया. अजय कपिल को कहते हैं – आगे से दिमाग मत लगाया कर, कपिल कहते हैं कि अपने पैसे डूबते हैं तभी समझ में आता है और मैं तो बहुत ज्यादा समझा हूं 40 करोड़ रुपए का समझा हूं. 

‘खतरा खतरा खतरा’ के सेट पर भारती सिंह को आया गुस्सा, डर के मारे शो छोड़कर भाग गए पति हर्ष लिम्बाचिया

जानिए कितने पढ़े लिखे हैं भाभीजी के देवर, मनमोहन तिवारी और विभूति नारायण कर देंगे आपको हैरान

image Source

Enable Notifications OK No thanks