करीना के बेटे को नहीं पसंद पपाराजी से फोटोज खिंचवाना, तैमूर अपनी मां से पूछता है उटपटांग सवाल


एक्ट्रेस करीना कपूर खान बॉलीवुड में सबसे फेमस चेहरों में से एक हैं। करीना लगातार मुंबई और उसके आसपास की जगहों पर स्पॉट की जाती हैं। करीना की तरह ही उनके दोनों बेटे तैमूर और जहांगीर भी पपाराज़ी के पसंदीदा हैं। हालांकि, एक्ट्रेस के बेटे इन एक्शन्स को जरा भी नहीं समझते हैं। करीना ने हाल ही में बताया कि उन्हें तो ये अजीब लगता ही है। साथ ही, तैमूर को ये बिल्कुल समझ में नहीं आता है कि आखिर ये लोग उसकी फोटोज क्यों क्लिक कर रहे हैं।

तैमूर को नहीं है समझ
करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अक्सर अपने परिवार के साथ खुशी-खुशी तस्वीरें खिंचवाती हैं। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब उन्होंने अपने बेटे की एक झलक पाने के लिए मीडिया के दीवाने होने पर नाराजगी जताई है। जहां उन्होंने अपने सबसे छोटे बेटे जेह का चेहरा काफी समय तक छुपाकर रखा था, वहीं पहले पपाराज़ी ने कई मौकों पर बिना उनकी सहमति के तैमूर को चुपके से क्लिक करना शुरू कर दिया था।

Kareena Kapoor Khan: बायकॉट ‘लाल सिंह चड्ढा’ पर करीना कपूर खान बोलीं- मैं ऐसी चीजों को सीरियसली नहीं लेती!
करीना का पपाराजी पर गुस्सा
इस बारे में बात करते हुए कि वह तैमूर पर लगातार मीडिया के ध्यान से कैसे निपटती हैं, उन्होंने कहा कि वह इसके बारे में ज्यादा नहीं सोचती हैं। उन्होंने इंडिया टुडे से कहा, ‘मैं ठीक हूं, जो भी हूं। बस जिसे देखों कहता रहता हैं एक तस्वीर लेने दो, एक तस्वीर लेने दो। बस इसे खत्म करें और एक वक्त के बाद मुझे परेशान न करें। लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मुझे समझ में नहीं आता कि वे तैमूर की फोटो क्यों लेना चाहते हैं।’

Boycott Laal Singh Chaddha: करीना कपूर खान भी हैं ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बॉयकॉट की वजह, पुराना वीडियो पड़ा भारी
तैमूर पूछता है ऐसे सवाल
उन्होंने आगे कहा, ‘आज मेरा बेटा तैमूर भी मुझसे पूछता है, ‘वे मेरी फोटोज क्यों ले रहे हैं? आप लोग फेमस हैं और मैं नहीं’। वह यह समझता है। और मुझे नहीं पता कि लोग क्यों नहीं समझते। तैमूर ने कहा, ‘मैं फेमस नहीं हूं’ और मैंने कहा ‘हां, तुम नहीं हो। आपको लंबा रास्ता तय करना है। तुम अभी बच्चे हो।’ और लोगों को यह पता होना चाहिए।’ तैमूर जो अब 5 साल के हो चुके हैं, उन्हें फोटोग्राफर्स से उनकी तस्वीरें न लेने के लिए कहते हुए भी देखा गया है।

Boycott Laal Singh Chaddha: ‘लाल सिंह चड्ढा’ पर गुस्सा क्यों? इन ‘गलतियों’ का खामियाजा भुगत रहे हैं आमिर-करीना
सैफ को भी नहीं पसंद क्लिक्स
करीना ने एक बार खुलासा किया था कि उनके पति सैफ अली खान को भी पपाराज़ी के क्लिक किए जाने में इतना मज़ा नहीं आता है। उन्होंने अपने बच्चों को ‘पपाराज़ी की खुशी’ भी कहा है। उन्हें लगता है कि वे उन्हें क्लिक करके ही खुश हो लेते हैं। करीना, अगली बार आमिर खान-स्टारर लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगी।

image Source

Enable Notifications OK No thanks