परफेक्ट फिगर के लिए कैटरीना करती हैं इतना सब, जानें सुबह से रात तक क्या खाती हैं एक्ट्रेस


Katrina Kaif Fitness Mantra:बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) न सिर्फ अपनी खूबसूरती के लिए बल्कि अपनी फिट बॉडी के लिए भी चर्चा में रहती हैं. इस बात में कोई शक नहीं है कि, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस में से एक हैं. हालांकि, अपनी बॉडी को शेप में रखने के लिए एक्ट्रेस जिम में तो खूब पसीना बहाती हैं, साथ ही वो काफी हेल्दी डाइट भी फॉलो करती हैं. 


Katrina Kaif Workout:मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैटरीना कैफ फिट रहने के लिए कड़ी मेहनत करती हैं. चिकनी चमेली के फिटनेस रूटीन में जॉगिंग, योगा, पिलाटेस,साइक्लिंग और वेट ट्रेनिंग तक सबकुछ शामिल होता है. इतने सब के बाद भी कैटरीना कैफ अपने वर्कआउट में केटलबेल्स, कार्डियो, और पावरप्लेट जैसी कई तरह की और भी एक्सरसाइज करती हैं. 


Katrina kaif Diet: एक्सरसाइज़ के साथ-साथ कैटरीना कैफ काफी स्ट्रिक्ट डाइट भी फॉलो करती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैटरीना कैफ हर सुबह उठने के साथ ही 4 गिलास पानी पीती हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस मैक्रोबायोटिक फूड लेती हैं, जिसमें ज्यादातर उबली हुई सब्जियां होती हैं. वहीं, कैटरीना हर 2 घंटे में फल खाती हैं.
ब्रेकफास्टः मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नाश्ते में कैटरीना दलिया, एग व्हाइट और फ्रेश अनार का जूस लेती हैं.
लंचः दोपहर में कैटरीना कैफ दाल चावल के साथ सलाद खाना पसंद करती हैं. 
डिनरः रात का खाना हल्का रखने के लिए कैटरीना डिनर में सूप, सलाद और उबली हुई सब्जियां खाती हैं. 

यह भी पढ़ेंः

Upcoming Web Series and Movies: ये फिल्में और सीरीज़ फरवरी में बढ़ांएगी OTT का तापमान

जब Sara Ali Khan ने पिता Saif Ali Khan को न चुनकर मां Amrita Singh को चुना, खुद को एक्ट्रेस बताती हैं पूरी मम्मा गर्ल



image Source

Enable Notifications OK No thanks