कैटरीना कैफ-विजय सेतुपति स्टारर ‘मैरी क्रिसमस’ की रिलीज पोस्टपोन! टाइगर श्रॉफ-रणवीर सिंह बने वजह?


हाइलाइट्स

साइकोलॉजिकल थ्रिलर है फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’.
श्रीराम राघवन ने किया है निर्देशित.

मुंबई. फिल्मों की रिलीज डेट को लेकर पर्दे के पीछे बड़ा गणित चलता रहता है. सोच समझकर रिलीज डेट निश्चित करने के बाद भी कई बार रिलीज को बदलना पड़ता है. खबर है कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) स्टारर फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ (Merry Christmas) अब इस साल दिसम्बर में रिलीज नहीं होगी. यह फिल्म 23 दिसम्बर को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि मेकर्स ने इसकी रिलीज पोस्टपोन कर दी है. इसके पीछे टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) प्रमुख वजह है.

श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी ‘मैरी क्रिसमस’ साइकोलॉजिकल थ्रिलर है. बॉलीवुड हंगामा में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, क्रिसमस के मौके पर ही टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘गणपत’ (Ganapath) और रणवीर सिंह की फिल्म ‘सर्कस’ (Cirkus) रिलीज हो रही है. ऐसे में ‘मैरी क्रिसमस’ के मेकर्स इस क्लैश से बचना चाहते हैं.

सोलो रिलीज चाहते हैं मेकर्स
मिली जानकारी के अनुसार, ‘मैरी क्रिसमस’ 23 दिसम्बर को रिलीज होनी वाली थी. इसके नाम के अनुसार यह क्रिसमस के मौके पर ही दर्शकों के सामने आने वाली थी. लेकिन फिल्म के साथ ही दो और बड़े बैनर की फिल्में रिलीज होने के कारण मेकर्स को लग रहा है कि कॉम्पिटिशन बढ़ जाएगा. ऐसे में मेकर्स सोलो रिलीज चाहते हैं ताकि ज्यादा से ज्यादा दर्शक फिल्म को मिल सकें. फिलहाल मेकर्स 2023 की कोई बेहतर डेट तलाश कर रहे हैं जब इस फिल्म को रिलीज किया जा सके.

katrina kaif, Katrina Kaif and Vijay Sethupathi , Katrina Kaif news hindi, Vijay Sethupathi news hindi, merry christmas, ranveer singh, tiger shroff, bollywood news hindi, bollywood news, कैटरीना कैफ,विजय सेतुपति, मैरी क्रिसमस, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, बॉलीवुड न्यूज हिंदी

कैटरीना ने फिल्म की शूटिंग से जुड़ी कुछ फोटोज शेयर की थीं. (फोटो सभार: कैटरीना कैफ इंस्टाग्राम)​

बता दें कि पहली बार कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की जोड़ी साथ काम कर रही है. ऐसे में इस थ्रिलर मूवी को लेकर अभी से लोगों के बीच उत्सुकता बनी हुई है. दोनों के ही फैंस इस मूवी के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं.

Tags: Katrina kaif, Ranveer Singh, Tiger Shroff, Vijay Sethupathi

image Source

Enable Notifications OK No thanks