ठंड में भीगे बालों को सुखाते नजर आईं कैटरीना कैफ, तस्वीरें देखकर दिल हार बैठेंगे आप


Katrina Kaif Latest Instagram Photo: विक्की कौशल से शादी के बाद से ही कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के सूरत की रंगत बदल गई है. चेहरे पर बड़ता निखार कैटरीना को और खूबसूरत बना रहा है. वैलेंटाइन का ये महीना कपल्स के लिए बेहद खास होता है. ऐसे में विक्की (Vicky Kaushal) अपनी नई नवेली दुल्हन का वैलेंटाइन खास बनाने उनके पास दौड़े चले आए थे. इस खास दिन को सेलिब्रेट करने के बाद कैटरीना फिर वापस से काम पर लौट चुकी हैं. टाइगर सलमान खान (Salman Khan) के साथ टाइगर 3 (Tiger 3) की  शूटिंग के लिए दिल्ली पहुंच चुकी हैं.

ऐसे में कैटरीना ने अपनी दिल्ली की पहली सुबह की खुशनुमा तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है. वैसे ये तस्वीर दिल्ली की तो नहीं लग रही, ऐसी सुबह की तस्वीर तो मालदीव की ही लगती है. जो भी हो तस्वीर तो कैटरीना की ही है ना. वो भी बेहद खूबसूरत. यक़ीनन ये तस्वीर देख विक्की के मुंह से उफ़ तो निकला ही होगा.


अपनी इस खुशनुमा तस्वीर को शेयर करते हुए कैटरीना कैफ में कैप्शन में लिखा – विंटर सन…इस तस्वीर में कैटरीना कैफ के लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने व्हाइट एंड ब्लैक स्ट्रिप्स का टॉप पहना हुआ है. साथ ही अपना सादगी भरा पोज देते हुए प्यारी सी मुस्कान दिखाई है. कैटरीना के आखों की चमक किसी को भी दीवाना बनाने के लिए काफी है. ऐसे में विक्की कौशल का कैटरीना के प्यार में डूबना लाजमी लगा.

बता दें इन दिनों कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ टाइगर 3 की शूटिंग में बिजी है. टाइगर 3 का शूट 14 फरवरी से शुरू होना था. लेकिन वैलेंटाइन के चलते शूट को 15 फरवरी से शुरू किया गया. बीती श्याम सलमान खान और कैटरीना कैफ को मीडिया के कैमरा में स्पॉट किया गया था. ये दोनों स्टार्स इस दौरान काफी कुल लुक में नजर आए थे. फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सलमान और कैटरीना की जोड़ी बड़े पर्दे पर आती है, तब-तब धमाल मचाती है.

Bappi Lahiri का जब भरी महफिल में Rajkumar ने उड़ाया था मजाक, गोल्ड पहने देख कहा था- मंगलसूत्र और पहन लेते

Bappi Lahiri Death: हमेशा सोने के जेवरों से क्यों लदे रहते थे बप्पी लहिरी, वजह जानकर दंग रह जाएंगे!



image Source

Enable Notifications OK No thanks