Kaun Banega Crorepati 14: करोड़पति बनने के हैं तैयार! इस दिन होगा BIG B के शो का प्रीमियर


‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) का इंतजार आप लंबे समय से कर रहे हैं? तो खबर आपके लिए हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एक बार फिर अपने सबसे लोकप्रिय शो में लोगों के सालों के सपनों को पूरा करने के लिए आ रहे हैं. यानी एक बार फिर से आपके पास करोड़पति बनने का सुनहरा मौका है. ‘देवियों’ और ‘सज्जनों’ के साथ एक बार फिर बॉलीवुड के महानायक ग्रैंड एंट्री लेने वाले हैं. अच्छी खबर ये है कि अब शो की प्रीमियर डेट का ऐलान हो गया है.

‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) के सीजन 14 के लिए अब आपको ज्यादा दिन का इंतजार नहीं करना होगा. शो आज से ठीक 13 दिन बाद टीवी पर टेलीकास्ट होने जा रहा है. मेकर्स ने हाल ही में शो का नया प्रोमो रिलीज कर फैंस को ये गुड न्यूज दी है. प्रोमो देखकर ही ये अंदाजा लगा जा सकता है कि मेकर्स अपनी ऑडियंस का दिल जीतने की तैयारी पूरी हैं.

सोनी टीवी पर प्रोमो शेयर करते हुए मेकर्स ने ऐलान किया है कि शो रविवार 7 अगस्त रात 9 बजे से शुरू होने जा रहा है. शो के साथ इसी दिन से आजादी के महापर्व का भी आगाज हो जाएगा. केबीसी 14 के नए प्रोमो में भी अमिताभ बच्चन इसी बात का जिक्र करते नजर आ रहे हैं.

प्रोमो में शुरुआत आमिर खान से होती है. इसके बाद सामने आते हैं कारगिल वॉर के जांबाज सिपाही डीपी सिंह, जो बताते हैं कि कितने ही छर्रे अभी भी उनकी बॉडी में मौजूद हैं बाकि लोगों में मशहूर बॉक्सर मैरी कॉम, फुटबॉल खिलाड़ी सुनील छेत्री का नाम शामिल है. देखिए शो का जबरदस्त प्रोमो-

केबीसी की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है. रविवार को इस शो के 14वें सीजन का स्पेशल एपिसोड टेलीकास्ट होगा. इसके बाद सोमवार 8 अगस्त से हर रोज शो के नए एपिसोड का टेलीकास्ट होगा. इस बार भी शो को सोमवार से लेकर गुरुवार तक प्रसारित किया जाएगा और शुक्रवार को शानदार शुक्रवार में स्पेशल गेस्ट आमंत्रित होगें.

Tags: Amitabh bachchan, Kaun banega crorepati



image Source

Enable Notifications OK No thanks