Kaun Banega Crorepati14: अमिताभ बच्चन के शो में धांसू एंट्री करेंगे आमिर खान, KBC के मंच पर होगा शानदार वेलकम


Aamir Khan to join KBC 14 First Episode: टीवी की दुनिया का क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति-14’ (Kaun Banega Crorepati 14) के पहले एपिसोड में बॉलीवुड के ‘परफेक्शनिस्ट’ आमिर खान (Aamir Khan) देखें जाएंगे. हॉट सीट पर बैठकर आमिर खान बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सवालों का जवाब देते हुए देखे जाएंगे. इसके साथ ही वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chadha) को प्रमोट करेंगें.

आपको बता दें कि टीवी की दुनिया में एक बार फिर से ‘कौन बनेगा करोड़पति’ को लेकर हलचलें तेज हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, शो का 14वां सीजन काफी बदलाव के साथ दर्शकों के सामने आएगा. इस सीजन में कई बदलाव को लेकर हाल ही में इसका प्रोमो जारी किया गया था. हमेशा की तरह इस बार भी अमिताभ बच्चन होस्ट करेंगे. बता दें कि दर्शकों को बिग बी का होस्टिंग स्टाइल काफी पसंद किया जाता है. वहीं केबीसी के इस नए सीजन की तैयारी पूरी हो चुकी है.

शो में करेंगे धांसू एंट्री
इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट मानें तो, केबीस-14 के पहले एपिसोड में रियल लाइफ हीरो गेम खेलने के लिए शो में आएंगे. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि, “आमिर खान भी मेहमानों का एक सेट के साथ शो में एंट्री करेंगे. वह एपिसोड में अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के बारे में भी बात करते नजर आएंगे.”

 केबीस-14 के अलावा ‘डांस दीवाने जूनियर’ में भी होंगे शामिल
आपको ये भी बता दें कि केबीस-14 के साथ ही साथ आमिर खान जल्द ही टीवी के किड्स डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने जूनियर’  (Dance Deewane Juniors) के सेट मंच पर नजर आएंगे. वह शो ग्रैंड फिनाले के मौके पर शो में शरीक होंगे. बता दें कि शो का फिनाले एपिसोड 16 और 17 जुलाई स्ट्रीम होने के लिए तैयार हैं.

बता दें कि आमिर खान इन दिनों लाल सिंह चड्ढा के प्रमोशन में बिजी हैं. अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में करीना कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म रॉबर्ट ज़ेमेकिस की ऑस्कर विजेता 1994 की फिल्म फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक हिंदी रीमेक है.फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Tags: Aamir khan, Amitabh Bachachan, KBC

image Source

Enable Notifications OK No thanks