KBC 14: अमिताभ के सामने मैरीकॉम ने उड़ाया सुनील छेत्री का मजाक, Big B बोले- ‘ये जीना भी क्या जीना है लल्लू’


‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ (Kaun Banega Crorepati 14) का प्रीमियर इस वीकेंड पर होगा. अमिताभ बच्चन के हिट क्विज़ शो के प्रोमो वीडियोज से पहले ही पता चला गया है कि प्रीमियर एपिसोड में आमिर खान, मेजर डी.पी. सिंह, कर्नल मिताली मधुमिता, बॉक्सर मैरी कॉम और फुटबॉलर सुनील छेत्री गेस्ट के रूप में दिखाई देंगे और हॉट सीट पर बैठेंगे. अब मेकर्स ने इसका एक नया वीडियो शेयर किया है. इसमें सुनील बिग बी को फुटबॉल स्किल्स सिखाते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं बिग बी एक एक फिल्म का डायलॉग मारते हैं. इतना ही नहीं, मैरी कॉम, सुनील का मजाक भी उड़ाते हुए नजर आ रही हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन, सुनील छेत्री से उनके खेल (फुटबॉल) के बारे में बात कर रहे थे. सुनील बिग बी को येलो और रेड पेनल्टी कार्ड के बारे में बता रहे थे. सुनील कहते हैं कि अगर कोई रेफरी किसी फ़ुटबॉलर को येलो कार्ड दिखाता है. अगर दोबारा येलो कार्ड दिखाता है, खिलाड़ी बाहर हो जाता है. तभी बिग बी कहते हैं, ‘दो येलो कार्ड का मतलब रेड कार्ड.”

मैरीकॉम ने उड़ाया सुनील का मजाक

फिर सुनील बताते हैं कि रेफरी और लोगों की नजरों में बने रहने के लिए जानबूझकर येलो कार्ड लेते हैं. हालांकि इससे प्लेयर कॉन्फिडेंस कम होता है. वह जैसे ही इसे कन्फेस करते हैं तभी मैरीकॉम हंसते-हंसते सुनील की बात काटती हैं और उनका मजाक उड़ाती हैं. वह कहती हैं, फुटबॉलर दिखावा करते हैं कि उन्हें गहरी चोट लगी है, जबकि सामने वाले प्लेयर उन्हें बस टच ही किया होता है.

अमिताभ बच्चन ने मारा डायलॉग

यहां तक कि मैरीकॉम ने फुटबॉलर के रिएक्शन को रिक्रिएट भी किया. यह देखकर अमिताभ बच्चन समेत वहां मौजूद खिलखिलाकर हंसने और तालियां बजाने लगे. इसके बाद सुनील बिग बी की फिल्म का एक डायलॉग मारते हैं, जिसे सुनने के बाद बिग बी थोड़ी देर तक उन्हें देखते हैं और फिर कहते हैं, “अरे चुप, ये जीना भी कोई जीना है लल्लू.” अमिताभ के इस डायलॉग पर ऑडियंस तालियां बजाने लगती है.

बिग बी ने पहले दिया था हिंट

पिछले महीने अमिताभ बच्चन ने अपने आधिकारिक ब्लॉग पर शो में वापसी के बारे में बताया. उन्होंने खुलासा किया कि वह फिर से कैमरे का सामना करने को लेकर खुशी, डर और संदेह कैसे महसूस करते हैं.

Tags: Amitabh bachchan, KBC, Mary kom



image Source

Enable Notifications OK No thanks