‘कबीर सिंह’ के एक सीन को लेकर झेलनी पड़ी थी आलोचना, टूट गया था कियारा आडवाणी का दिल!


कियारा आडवाणी (Kiara Advani) बी-टाउन की लीडिंग एक्ट्रेस में से एक हैं. कियारा की अपकमिंग फिल्म ‘जुग जुग जियो’ है. साल 2014 में फिल्म ‘Fugly’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiya 2) इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है. इसके अलावा एक्ट्रेस ने ‘कबीर सिंह’, ‘गुड न्यूज’ (Good Newwz), ‘शेरशाह’ जैसी हिट फिल्में दी हैं. फिल्म ‘कबीर सिंह’ फिल्म में एक सीन की वजह से कियारा खूब सुर्खियों में रहीं. इसके बारे में एक्ट्रेस ने एक टीवी शो पर बताया था.

साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘कबीर सिंह’  ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी. शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी के करियर की हिट फिल्म थी. इस फिल्म को बेहद पसंद किया गया थो एक सीन को लेकर खूब बवाल भी मचा था. समाज के एक तबके ने इस बात पर आपत्ति जताई थी कि फिल्म में कियारा आडवाणी पर शाहिद कपूर ने हाथ उठाया था.

kiara advani photos, kiara advani bhool bhulaiyaa 2, kiara advani instagram, kiara advani latest photos, कियारा आडवाणी, कियारा आडवाणी की फोटोज, bollywood, Celebrity photos, kiara advani

कियारा की अपकमिंग फिल्म ‘जुग जुग जियो’ है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @kiaraaliaadvani)

कुछ दर्शकों की आलोचना से दुखी हो गई थीं कियारा
साल 2021 में ‘आज तक’ के एक शो के दौरान कियारा आडवाणी ने माना था कि जो फिल्म में हुआ वह ठीक नहीं था. हम सबको इसका एहसास है लेकिन कुछ दर्शकों को लगा कि ये फिल्म केवल एक थप्पड़ को लेकर ही थी. उन्होंने  उसके बाद के नतीजों को नहीं देखा.  कबीर के लिए कुछ भी काम नहीं आया और प्रीती (कियारा) ने उसे छोड़ दिया. वह पछताया और फिर वापस आया. लेकिन लोगों ने इस फिल्म को सिर्फ एक थप्पड़ के तौर पर देखा इससे मेरा दिल टूट गया. तमाम लोगों ने सिर्फ एक थप्पड़ पर ही फोकस किया. बता दें कि कबीर को एक गुस्से वाले इंसान के तौर पर दिखाया गया था.

ये भी पढ़िए-Bhool Bhulaiya 2 Box Office Collection: फिल्म की कमाई पहुंची 200 करोड़ के पार, कार्तिक आर्यन को मिला इतना Profit

‘कबीर सिंह’ ने 250 करोड़ से अधिक की कमाई की थी
तमाम आलोचनाओं के बावजूद फिल्म ‘कबीर सिंह’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया. दर्शको के एक सेगमेंट से फिल्म को खूब तारीफ भी मिली. संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने 250 करोड़ से अधिक की कमाई की थी. साल 2019 में दूसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म थी, जबकि पहले नंबर पर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म ‘वार’ थी.

Tags: Bhool Bhulaiyaa 2, Kiara Advani, Shahid kapoor

image Source

Enable Notifications OK No thanks