Kodak HD LED TV India ने किया सेल का ऐलान, सस्ती कीमत में खरीद पाएंगे धाकड़ टेलीविजन


नई दिल्ली। इस आईपीएल सीज़न को बेहद ख़ास बनाने के लिए Kodak TV India फ्लिपकार्ट बिग सेविंग्स डे सेल के लिए अपनी अब तक की सबसे बड़ी बिक्री की घोषणा करने के लिए तैयार है। ब्रांड अपने आधिकारिक एंड्रॉइड कोडक सीए प्रो और 7XPRO सीरीज़ पर सबसे बड़ी डील की पेशकश करेगा, जिसकी कीमत 7499 रुपये से कम होगी। तीन दिनों की बिक्री 11 से 14 अप्रैल 2022 तक शुरू होगी। बिक्री में कंपनी की टीवी की सेल में भारी गिरावट देखी जाएगी। 40 इंच और 50 इंच के मॉडल पर और बिक्री के दौरान हाइलाइट मॉडल 7XPRO श्रृंखला के तहत 32 इंच, 43 इंच, 50 इंच और 55 इंच के टेलीविजन होंगे।

कोडक सीए प्रो सीरीज 4के एचडीआर10 डिस्प्ले, डॉल्बी डिजिटल प्लस और डीटीएस ट्रूसराउंड जैसी शानदार विशेषताओं से लैस है और नवीनतम एंड्रॉइड 10 इंटरफेस पर चलता है। इसमें यूएसबी 2.0, एचडीएमआई 3 एआरसी/सीईसी, और ब्लूटूथ v.5.0 (सबसे हालिया संस्करण), साथ ही उपयोगकर्ता के अनुकूल रिमोट सहित कई कनेक्टिविटी विकल्प हैं। CA PRO श्रृंखला इकाइयों में एक बेज़ल-रहित स्क्रीन, एक उपयोगकर्ता के अनुकूल आसान रिमोट, और सहज नेविगेशन के लिए Google सहायक तक आसान पहुँच है।

कोडक के आधिकारिक एंड्रॉइड टीवी क्रोमकास्ट के साथ जोड़े गए हैं और देखने का बेहतरीन अनुभव प्रदान करते हैं। वे सस्ती कीमतों पर एक बेजोड़ सिनेमाई अनुभव भी प्रदान करते हैं। लगभग बेज़ल-लेस डिज़ाइन के साथ, टीवी में 6000 से अधिक प्लस ऐप और 500,000 प्लस टीवी शो के साथ प्राइम वीडियो, हॉटस्टार, Zee5, Sony LIV, Google Play Store जैसे Google Play Store भी हैं। रिमोट कंट्रोल में प्राइम, यूट्यूब और सोनी लिव के लिए समर्पित शॉर्टकट कीज भी शामिल हैं।

बिक्री पर टिप्पणी करते हुए “हम महामारी की अवधि में हमारा समर्थन करने के लिए अपने ग्राहकों के आभारी हैं,” श्री अवनीत सिंह मारवाह, सीईओ, निदेशक, सुपर प्लास्ट्रोनिक्स प्राइवेट लिमिटेड, एक कोडक ब्रांड लाइसेंसधारी ने कहा। उन्होंने कहा, “उनके समर्थन को संजोने और अपना आभार व्यक्त करने के लिए, हम अपनी कुछ बेस्टसेलर टीवी श्रृंखलाओं पर अपनी सबसे बड़ी छूट की पेशकश कर रहे हैं, ताकि वे उचित मूल्य पर उच्च गुणवत्ता में चल रही आईपीएल श्रृंखला का अनुभव कर सकें।”

Source link