Koffee With Karan 7: खुशी कपूर संग ‘कॉफी विद करण’ का हिस्सा बनेंगी सुहाना खान! चैट शो में करेंगी दिलचस्प खुलासा


बॉलीवुड डायरेक्टर, प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) का चैट शो ‘कॉफी विद करण -7’ जब से स्ट्रीम हुआ है, तब से फैंस के बीच बज बना हुआ है. बता दें कि शो को लेकर एक और दिलचस्प खबर सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, इस चैट शो के अपकमिंग एपिसोड में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) और बोनी कपूर-श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) दिखाई देंगी. खबर ये भी है कि ‘आर्चीज गैंग’ को एक साथ शो में दिलचस्प खुलासा करते हुए देखा जाएगा.

आपको बता दें कि शो ‘कॉफी विद करण -7’ को लेकर दर्शकों के बीच एक अलग ही क्रेज देखा जा रहा है. यूं तो इस शो में अबतक बॉलीवुड के कई सितारे हिस्सा बन चुके हैं लेकिन दिलचस्प बात ये है कि इस बार के शो में साउथ के सुपर सुपर स्टार्स भी बढ़कर-चढ़कर भाग ले रहे हैं. शो के बीते एपिसोड में साउथ की फेम समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) को एक्टर अक्षय कुमार के संग देखा गया था. अब आने वाले एपिसोड में साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) को अनन्या पांडे संग देखें जाएंगे. इस बार समांथा- विजय देवरकोंडा ने अलग-अलग एपिसोड से अपना डेब्यू किया है. अब इनके बाद खुशी और सुहाना की बारी है.

सुहाना खान संग दिखेंगी खुशी कपूर
‘बॉलीवुड लाइफ’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सुहाना खान कॉफी विद करण के सातवें सीजन के साथ अपना डेब्यू करने वाली हैं. बताया जा रहा है कि वह खुशी कपूर के साथ दिखाई देंगी. रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से यह भी दावा किया कि ‘आर्चीज गैंग’ सुहाना खान-खुशी कपूर एक साथ कॉफी की शुरुआत करेंगी. शो में दोनों अपने बॉलीवुड जर्नी, डेब्यू और ‘द आर्चीज’ फिल्म की शूटिंग के अनुभवों के बारे में बताएंगी.

शो में करण जौहर का उड़ाएंगी मजाक
रिपोर्ट में ये बताया गया है कि करण जौहर शो में दोनों से ये सवाल कर सकते हैं कि उन्होंने अपने डेब्यू के लिए उन्हें क्यों नहीं चुना?. कहा ये भी जा रहा है कि करण के सवाल पर पहले खुशी-सुहाना नेपोटिज्म को लेकर उनका का मजाक उड़ाएंगी. हालांकि आपको बता दें कि सुहाना-खुशी की एंट्री को लेकर शो के मेकर्स या दोनों सितारों की तरफ से अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन ऐसी खबरों से सुहाना-खुशी के फैंस एक्साइटेड जरूर हो गए हैं.

Tags: Actor Shahrukh Khan, Karan johar, Khushi Kapoor, Shah rukh khan, Suhana Khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks