Koffee with Karan: करण जौहर का बड़ा बयान, ‘तीनों खान को पार्टी में तो बुला सकता हूं, लेकिन शो पर नहीं’


करण जौहर (Karan Johar) का फेमस शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee with Karan) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. शो का सातवां सीजन 7 जुलाई से शुरू होने वाला है. शो के बारे में बात करते हुए करण ने माना कि मशहूर हस्ती जो कुछ भी शो के दौरान कहते हैं उससे परेशानी तो होती है. उन्होंने ये भी कहा कि मेरे पास शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) , आमिर खान (Aamir Khan) और सलमान खान (Salman Khan) को अपने शो में लाने के ताकत नहीं है.

करण जौहर ने ‘कॉफी विद करण’ के पहले एपिसोड का ट्रेलर जारी कर दिया है. इसमें आलिया भट्ट और रणवीर सिंह नजर आ रहे हैं. इस शो के दौरान करण इन सितारों से पर्सनल लाइफ से जुड़े कई सवाल पूछते नजर आएंगे. एनडीटीवी को दिए एक इंटरव्यू में करण जौहर ने कहा, ‘इस सीजन में तीनों खान नहीं आ रहे हैं. मेरे पास उन्हें लाने की पॉवर नहीं है. मैं उन्हें पार्टी के लिए बुला सकता हूं लेकिन अपने शो पर नहीं. मैं तो तीनों खान में से दो खान को मैनेज नहीं कर सकता. रणबीर ने भी कहा कि मैं नहीं आ रहा. उन्होंने कहा कि मैं कुछ कहूंगा तो परेशानी हो जाएगी इसलिए मैं नहीं आना चाहता.

‘कॉफी विद करण’ के 6 सीजन हिट रहे हैं
‘कॉफी विद करण’ साल 2004 से शुरू हुआ था और 6 सीजन सफलतापूर्व चले और हिट रहे. अब सातवें सीजन का आगाज होने वाला है. करण का कहना है, ‘एक्टर्स कोई भी बात कहीं और कह सकते हैं लेकिन अगर मेरे शो पर कहा तो मुश्किल हो जाती है. लोग अटैक करने के लिए तैयार रहते हैं कि ‘कॉफी विद करण’ शो पर कहा था. मैं अपने शो की रेप्युटेशन की वजह से परेशान हूं’.

7वें सीजन तक करण में आ गया है काफी बदलाव
बता दें कि ‘कॉफी विद करण’ 7 जुलाई से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जाएगा. पहले सीजन से लेकर सातवें सीजन तक करण जौहर में काफी बदलाव आ गया है. शो के होस्ट करण का कहना है कि ‘सीजन 1 में तो मैं एक मासूम बच्चे जैसा था, जिसमें मुझे अपनी बहुत परवाह रहती थी, सीजन में बहुत ही बेबाकी और सहजता थी. अब मुझे ये परवाह नहीं है कि मैं कैसा दिख रहा हूं, मेरे एक्सप्रेशन कैसे हैं या फिर मैं जोर से हंस रहा हूं’.

Tags: Aamir khan, Karan johar, Salman khan, Shah rukh khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks