Kumkum Bhagya 22 July Written Update: पल्लवी ने प्राची को दिखाया झूठा प्यार, विक्रम ने जताई हैरानी


Kumkum Bhagya 22 July Written Update: आज के एपिसोड में दिखाया गया कि पल्लवी प्राची से कहती है कि उसे बुरा लगा कि वह इतने समय तक उसकी देखभाल नहीं कर सकी और उसके आंसू पोंछने के लिए वहां नहीं थी और कहती है कि वह हमेशा अपनी बेटी के साथ रहेगी और उनका बंधन इतना मजबूत हो जाएगा कि रणबीर को ईर्ष्या होगी. वह प्राची को गले लगा लेती है. सहाना दीदा, विक्रम और रणबीर को बताती है कि पल्लवी ने प्राची को पानी दिया और कहा कि वह सब कुछ संभाल लेगी. विक्रम कहता है कि वह हैरान है.

रिया दरवाजे की तरफ जाती है और सोचती है कि कोई उसे जरूर रोकेगा. रणबीर उसे देखता है और कहता है कि वह जा सकती है क्योंकि उसे परवाह नहीं है. दीदा बताती है कि चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि आलिया उसकी देखभाल करेगी. वह जाती है और रिया को सावधानी से चलने के लिए कहती है क्योंकि वह फूलदान गिरा सकती है.

रिया गुस्से में अपने कमरे में चली जाती है. सहाना शर्माती है और कहती है कि वह घर से बाहर नहीं जा रही है. आलिया रिया से पूछती है कि वह वापस क्यों आई. रिया कहती है कि किसी ने उसे नहीं रोका क्योंकि उन्हें उसकी परवाह नहीं है. पल्लवी आती है और रिया ऐसा व्यवहार करती है जैसे वह अपनी कलाई काट रही हो. पल्लवी उसे थप्पड़ मारती है और उससे कहती है कि कभी भी खुद को मारने के बारे में मत सोचो.

रिया बताती है कि पल्लवी ने उसे धोखा दिया है. रणबीर जाता है और प्राची को उसके कपड़े वापस अलमारी में रखने में मदद करता है. वह उससे कहती है कि उसे स्पेस चाहिए. वह सहमत होता और उसे आश्वासन देता है कि वह हमेशा उसके लिए रहेगा और किसी भी चीज को उनके रिश्ते में हस्तक्षेप नहीं करने देगा. रणवबीर बताता है कि वह खुश है कि वह वापस रह रही है और आंसू बहा रही है.

Kumkum Bhagya 19 July Written Update: प्राची ने फिर की घर छोड़कर जाने की कोशिश, रणबीर ने किया इमोशनल

वहीं, पल्लवी रिया को बताती है कि वह प्राची के सामने सिर्फ एक्टिंग कर रही थी क्योंकि वह चाहती है कि प्राची तब तक रहे जब तक वह बच्चे को जन्म न दे क्योंकि वह अपने वारिस को मिडिल क्लास जीवन जीने नहीं दे सकती. वह कहती है कि जब बच्चा पैदा होगा तो वह उसकी कस्टडी का दावा करेगी लेकिन तब तक वह प्राची को पसंद करने का नाटक करेगी, भले ही वह ऐसा करने के लिए उसे मार रही हो.

Tags: KumKum bhagya

image Source

Enable Notifications OK No thanks