Laal Singh Chaddha: आमिर खान की फिल्म को मिली इस सिख कमेटी से मंजूरी, एक्टर की खुशी का ठिकाना नहीं


अभिनेता आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर चर्चा में हैं। वह जोर-शोर से इसका प्रमोशन करने में जुटे हुए हैं। इस बीच आमिर खान ने फैंस को एक खुशखरी दी है। एक्टर ने बताया है कि एसजीपीसी (शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी) को उनकी यह फिल्म बेहद पसंद आई है। इस बात से आमिर खान की खुशी का ठिकाना नहीं है। बता दें कि आमिर खान की यह फिल्म आगामी 11 अगस्त को रिलीज हो रही है।

दिल छूने में कामयाब रही फिल्म

आपको बता दें कि आमिर खान की यह फिल्म पंजाब पर आधारित है। हाल ही में एक्टर ने अपनी यह फिल्म सिख कमेटी शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी को दिखाई। यह फिल्म देखने के बाद एसजीपीसी के हर सदस्य ने काफी अच्छी प्रतिक्रिया दी है। आमिर खान का कहना है कि एसजीपीसी के सदस्यों की प्रतिक्रिया ने मेरा दिल छू लिया है। मुझे बहुत खुशी है कि हमारी फिल्म उनके दिलों को छूने में सफल रही।

कमेटी को स्क्रिप्ट भी दिखाई थी

बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले भी मेकर्स ने एसजीपीसी के सदस्यों को फिल्म की स्क्रिप्ट दिखाई थी। दरअसल, मेकर्स फिल्म में कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहते थे, इसलिए उन्होंने ऐसा किया। बता दें कि फिल्म में आमिर खान एक सरदार का रोल अदा कर रहे हैं। मेकर्स फिल्म को परफेक्ट बनाने के लिए हर जानकारी सही तरीके से प्राप्त करना चाहते थे। अब जब फिल्म बनकर तैयार हो गई है तो एसजीपीसी के सदस्यों को यह काफी पसंद आई है।

‘फिल्म नहीं चली तो टूट जाएगा दिल’

बता दें कि इस फिल्म को लेकर आमिर खान बेहद उत्साहित हैं। हाल ही में करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ के दौरान उन्होंने कहा कि उन्होंने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है। आमिर ने कहा, ‘जब फिल्म बनकर तैयार हो गई है तो लग रहा है कि हमने काफी अच्छा काम किया है। अगर यह फिल्म लोगों को पसंद नहीं आई तो दिल टूट जाएगा।’ 



Source link

Enable Notifications OK No thanks