मेड इन इंडिया है ये धमाकेदार ट्रॉली स्पीकर, साउंड ऐसा जो कर देगा नाचने पर मजबूर


नई दिल्ली। भारत के अग्रणी स्मार्ट एक्सेसरीज़, फिटनेस गियर और होम ऑडियो ब्रांडों में से एक, गिज़मोर ने अपने पहले मेक इन इंडिया ट्रॉली स्पीकर व्हील्ज़ टी1501 एन और टी1000 प्रो के लॉन्च की घोषणा की। दोनों स्पीकर उन लोगों के लिए डिज़ाइन और अवधारणाबद्ध हैं जो ध्वनि का पता लगाना पसंद करते हैं और वर्तमान में गिज़मोर की आधिकारिक वेबसाइट और अमेज़न से क्रमशः 5499 रुपये और 3999 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध हैं।

संजय कुमार कलिरोना, सीईओ और सह-संस्थापक, गिज़मोर ने कहा, “हमें अपना पहला मेक इन इंडिया ट्रॉली स्पीकर, WHEELZ T1501 N और T1000 PRO लॉन्च करते हुए गर्व हो रहा है, जो प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के ‘आत्मानबीर’ और ‘वोकल फॉर’ बनने के आह्वान के अनुरूप है। स्थानीय’। यह देखकर बहुत अच्छा लगा कि सरकार की ‘मेक इन इंडिया’ पहल ने मैन्युफैक्चरिंग, डिजाइन और इनोवेशन को सफलतापूर्वक केंद्र स्तर पर ला दिया है। भारत को एक मजबूत विनिर्माण क्षेत्र बनाने पर सरकार के एकाकी फोकस के कारण विश्व स्तरीय उत्पादों को लाने की हमारी प्रतिबद्धता को और बल मिला है। सरकार की पीएलआई योजना के तहत, पीसीबीए के निर्माण की क्षमता और क्षमता दुनिया का इलेक्ट्रॉनिक्स विनिर्माण केंद्र बनने की भारत की महत्वाकांक्षा के लिए अच्छा है।

Gizmore वर्तमान में प्रति माह दोनों उत्पादों की 5000 इकाइयों का निर्माण कर रहा है और आने वाले महीनों में अपनी विनिर्माण क्षमताओं को दोगुना करने का लक्ष्य बना रहा है। ब्रांड ने इस साल के अंत तक दोनों उत्पादों की 50,000 इकाइयों की बिक्री का लक्ष्य भी रखा है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks