मलाइका अरोड़ा ने फिल्मों में आइटम नंबर करने का बचाव किया, खुलासा किया कि उन्हें ‘इच्छा की वस्तु’ बनना पसंद था – टाइम्स ऑफ इंडिया


दिल से के ‘छइयां छैयां’ से अपने डांस की शुरुआत करने के बाद, मलाइका अरोड़ा ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। भव्य दिवा ने तब से कई आइटम नंबर किए हैं, जिनमें से सभी चार्टबस्टर रहे हैं।

मलाइका ने हाल ही में एक पॉडकास्ट इंटरव्यू में बॉलीवुड में आइटम नंबर्स के पूरे कॉन्सेप्ट का बचाव किया था। उनके अनुसार, वे भारतीय फिल्मों की रंगीन, जीवन से बड़ी प्रकृति का प्रतिनिधित्व मात्र हैं। उसने यह भी स्वीकार किया कि आज के दिन और युग में यह अवधारणा वास्तव में कम हो गई है। क्योंकि ऑब्जेक्टिफाई न करने आदि पर इतना जोर है।

मलाइका ने आगे विस्तार से कहा कि उन्हें कभी नहीं लगा कि उन्हें ऑब्जेक्टिफाइड किया जा रहा है। वास्तव में, वह इच्छा की वस्तु बनना पसंद करती थी। उसके लिए, ऐसा लगा जैसे वह नियंत्रण में थी। उनके अनुसार, वह हमेशा ऐसी रही हैं जो नियंत्रण में रहना पसंद करती हैं। उसे यह बताना पसंद नहीं है कि क्या करना है, कैसे करना है, कहाँ जाना है।

मलाइका अपनी दोस्त फराह खान की जिद पर ‘छैयां छैयां’ का हिस्सा बनीं। उनके अनुसार, प्रस्ताव अस्वीकार करने के लिए बहुत अच्छा था। वह न केवल फराह, बल्कि सह-कलाकार शाहरुख खान, निर्देशक मणिरत्नम, संगीतकार एआर रहमान और छायाकार संतोष सिवन के साथ काम करेंगी। इसके अलावा, उसे कुछ ऐसा करने के लिए भुगतान किया जाएगा जो उसे पहले से ही पसंद है।

उनके पास ‘मुन्नी बदनाम’, ‘अनारकली डिस्को चली’ और अन्य जैसे आइटम गाने भी हैं।

व्यक्तिगत मोर्चे पर, वह वर्तमान में अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते में है।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks