मुसद्दीलाल और भाटिया जी बने समधी! ऑफिस-ऑफिस में साथ दिखे थे मनोज पाहवा और पंकज कपूर


अगर 90 के दशक को आपने जीया है तो ऑफिस-ऑफिस (Office Office) नाम के शो से आप अच्छी तरह वाकिफ होंगे. एक आम आदमी पर बना ऐसा शो जिसने सरकारी दफ्तरों और सरकारी बाबूओं के काम करने की रफ्तार को दर्शकों के सामने ऐसा परोसा कि हर शख्स खुद को इससे जोड़ पाया. हंसते हंसाते ये शो सरकारी दफ्तरों की कार्यशैली पर बड़ा प्रहार था. इसलिए खूब चला. 

इस शो में आम आदमी की भूमिका में थे पंकज कपूर (Pankaj Kapoor) जिन्होंने मुसद्दीलाल का किरदार निभाया और जो सरकारी कर्मचारियों और ऑफिसर की भूमिका में दिखे उनमें असावरी जोशी (ऊषा जी), देवेन भोजानी (रमेश पटेल), मनोज पाहवा (भाटिया जी), संजय मिश्रा (शुक्ला जी) और हेमंत पांडे (पांडे जी) जैसे मंझे हुए कलाकार थे. सालों बाद अब शो के मुसद्दीलाल और भाटिया जी रिश्ते में बंध गए हैं. दोनों बन गए हैं समधी. पंकज कपूर (Pankaj Kapoor) ने किया है कन्यादान और मनोज पाहवा (Manoj Pahwa) के बेटे संग कर दी है बेटी की शादी. 

महाबलेश्वर में हुई शादी
कपूर परिवार की ये शादी महाबलेश्वर में हुई जिसकी कई तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. नीलिमा अजीम से तलाक के बाद पंकज कपूर (Pankaj Kapoor) ने दूसरी शादी सुप्रिया पाठक से की थी. सनाह कपूर (Sanah Kapoor) उन्हीं की बेटी हैं यानी सनाह शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की सौतेली बहन हैं. इस शादी में शाहिद कपूर भी पूरे परिवार के साथ पहुंचे हैं और अपनी बहन के साथ उन्होंने तस्वीर शेयर कर अपनी शुभकामनाएं भी दीं. 


वहीं सोशल मीडिया पर भी इस शादी के चर्चे खूब हो रहे हैं. कई वीडियो और फोटो सोशल सामने आए है जिनमें इस शादी की खूबसूरत झलकियां देखने को मिली है.



वैसे आपको बता दें कि सनाह कपूर भी शाहिद कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म शानदार में नजर आई थीं जिसमें पंकज कपूर भी थे.   

ये भी पढ़ेंः मनोरंजन ऋद्धा कपूर ने ठुकरा दिया था सलमान खान का ऑफर ! 16 साल की उम्र में ऐसे बदली शक्ति कपूर की बेटी की किस्मत

ये भी पढ़ेंः आमिर खान की इस एक शर्त को पूरा करने के बाद ही लाल सिंह चड्ढा देख पाएंगे शाहरुख खान, बादशाह ने खुद किया रिवील



image Source

Enable Notifications OK No thanks