Met Gala 2022: 2 साल बाद सबसे बड़े फैशन इवेंट की वापसी, जानें इसे कब और कहां देख सकेंगे


Met Gala 2022: मेट गाला (Met Gala) को सबसे बड़ा फैशन इवेंट कहा जाता है, जिसमें दुनियाभर की मशहूर हस्तियां अपने फैशन के जलवे बिखेरती हैं. 2 साल कोरोना वायरस के चलते इस फैशन इवेंट पर ब्रेक लगा हुआ था. लेकिन, अब एक बार फिर इस इवेंट ने वापसी कर ली है. आज यानी 2 मई को न्यूयॉर्क शहर में मेट गाला का आयोजन होने जा रहा है. जहां रेड कार्पेट पर दुनियाभर की मशहूर हस्तियां जलवे बिखेरती नजर आएंगी. ऐसे में अगर आप भी इस स्टार स्टडेट इवेंट के बारे में जानने को बेताब हैं, तो चलिए आपको बताते हैं कि इस फैशन इवेंट (Met Gala 2022 Theme) को आप कब और कहां देख सकेंगे.

कोरोना के चलते 2020 में मेट गाला का आयोजन नहीं किया गया था. 2021 में कड़ी पाबंदियों के बीच और डेट को पोस्टपोन किए जाने के बाद सितंबर में छोटा सा इवेंट आयोजित किया गया था. लेकिन, अब यानी 2022 में इस इवेंट का आयोजन इसके परंपरागत अंदाज में होने जा रहा है. आज होने जा रहे इस इवेंट में बड़े-बड़े सेलेब्स रेड कार्पेट पर वापसी के लिए तैयार हैं.

भारत में कब देख सकेंगे मेट गाला 2022?
भारत में इस इवेंट को आप रात 3 बजे मेट गाला 2022 इवेंट देख सकेंगे. जिसे Anna Wintour होस्ट कर रही हैं. इवेंट में रेजिना किंग (Regina King) ब्लेक लाइवली (Blake Lively), रयान रेनॉल्ड्स (Ryan Reynolds), और लिन-मैनुअल मिरांडा (Lin-Manuel Miranda) इवेंट के सह-अध्यक्ष के रूम में दिखाई देने वाले हैं. वहीं फैंस कुछ सेलेब्स की गैर-मौजूदगी से निराश भी हो सकते हैं.

मेट गाला लाइव स्ट्रीम
वैनेसा हजेंस (Vanessa Hudgens) और ला ला एंथनी (La La Anthony) 2022 मेट गाला लाइव स्ट्रीम के होस्ट के रूप में नजर आने वाले हैं. मेट गाला की लाइव स्ट्रीमिंग 6:00 pm पर शुरू हो चुकी है, लेकिन कुछ सेलेब्स के इवेंट में देर रात पहुंचने के चलते कार्यक्रम का समय अलग-अलग हो सकता है. इस इवेंट में जिनके लुक्स देखने के लिए फैन बेताब हैं, इनमें किम कार्दशियन, रिहाना, ट्रैविस बार्कर जैसे सेलेब्स शामिल हैं.

मेट गाला 2022 थीम
मेट गाला 2022 के थीम की बात करें तो इस बार इवेंट की थीम ‘इन अमेरिकाः एन एंथोलॉजी ऑफ फैशन’ पर बेस्ड है, जिसमें पहुंचने वाले सेलेब्स को देखने के लिए फैन बेताब हैं. अक्सर अपने लुक्स से फैंस को चौंकाने वाले सेलेब्स का मेट गाला 2022 लुक देखने को फैन बेताब हैं. कई बार फैन अपने अनोखे लुक्स से फैंस को हैरान कर चुके हैं. जिनमें मेट गाला 2021 में किम कार्दशियन का ऑल ब्लैक लुक, 2019 में प्रियंका चोपड़ा का लुक और 2021 में किम पेट्रास का लुक भी शामिल है. जिसमें वह एक घोड़े के आकार का ड्रेस पहनकर पहुंची थीं.

Tags: Entertainment, Hollywood

image Source

Enable Notifications OK No thanks