मीरा राजपूत ने फोटो शेयर कर पति शाहिद कपूर पर कसा तंज, बोलीं- ‘उन्हें लगता है वो बेहद फनी हैं’


शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की वाइफ मीरा राजपूत ( Mira Rajput) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक सेल्फी शेयर की हैं, जिसमें वह शाहिद के साथ किसी रेस्टोरेंट के बाहर बैठी हुई देखी जा सकती हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए मीरा ने शाहिद पर तंज कसते हुए कैप्शन में लिखा, “उन्हें लगता है कि वह फनी हैं”.

बता दें कि इससे पहले शाहिद ने यही फोटो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर बताया था कि वह बेहद भूखे और गुस्से में हैं. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था ,”हैंग्री” जिसका अर्थ भूखा और गुस्सा होता है.

@shahidkapoor Instagram Printshot

इसके बाद मीरा ने भी कुछ ऐसा ही मिलता- जुलता एक पोस्ट शेयर कीं और बताया कि शाहिद “केले” खाने जा रहे थे. शायद भोजन के आने में देरी है इसलिए.

@mira.kapoor Instagram Printsho

शाहिद के लिए मजे
मीरा कपूर ने इसके बाद अपनी अगली पोस्ट में शाहिद कपूर  के मजे लेते हुए लिखती हैं, “उन्हें लगता है कि वह फनी हैं”. सामने आईं फोटो में दोनों साथ में बेहद फ्रेश लग रहे हैं. मीरा ने फ्लोरल प्रिंटेड पिंक ड्रेस जितनी प्यारी और मासूम दिख रहे हैं, वहीं शाहिद ब्लू टी-शर्ट में उनते ही क्लासी लग रहे हैं.

@mira.kapoor Instagram Printsho

दो बच्चों के पैरेंट्स है शाहिद-मीरा
आपको बता दें कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी 2015 में 7 जुलाई को हुई थी. इस कपल के दो बच्चे हैं, एक बेटी मीशा और एक बेटा जैन  हैं.  काम के साथ ही साथ शाहिद-मीरा दोनों ही इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं. दोनों अक्सर अपने फैंस के साथ अपने हर दिन की एक्टिविटी शेयर करते रहते हैं.

हाल ही में पावर कपल ने यूरोप सहित यूके, इटली और स्विटजरलैंड की यात्रा की. दोनों ने अलग-अलग अंदाज में अपने वेकेशन के बारे में फैंस को बताया. कभी वीडियो तो कभी फोटो के जरिए दोनों ने फैंस का लगातार दिल जीत रहे हैं.

एक्टर की आने वाली फिल्में
अब काम की बात करतें हैं तो, शाहिद के पास अभी दो बड़ी फिल्में हैं. इसमें एक राज और डीके के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘फर्जी’ और दूसरी डायरेक्टर अली अब्बास जफर ‘ब्लडी डैडी’ शामिल है. बताया जा रहा है कि शाहिद फिल्म ‘फर्जी’ से अपना डेब्यू करते हुए दिखाई देंगे.

Tags: Bollywood news, Mira Rajput, Shahid kapoor

image Source

Enable Notifications OK No thanks