मीरा राजपूत ने ननद सनाह कपूर की शादी में पहनी 1 लाख 68 करोड़ की साड़ी


बॉलीवुड अभिनेता पंकज कपूर (Pankaj Kapoor) और सुप्रिया पाठक की लाडली बेटी सनाह कपूर (Sanah Kapur) मयंक पाहवा संग शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की बहन ने महाबलेश्वर में 2 मार्च को शादी रचाई है. ननद की शादी में मीरा राजपूत (Mira Rajput) बेहद सुंदर लग रही थी.लेकिन शादी में उन्होंने जो ड्रेस पहनी थी उसकी कीमत सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं.

दरअसल, सनाह कपूर और मयंक की शादी में शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आए. शादी में मीरा ने वाइट कलर का लहंगा कम साड़ी पहनी थी, जिसमें वो किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मीरा राजपूत के इस व्हाइट ड्रेस की कीमत करीब 1लाख 68 हजार रुपए है. शादी से मीरा और शाहिद की कई तस्वीरें भी सामने आई है. 


मीरा राजपूत ने खुद ननद की शादी से तस्वीरें शेयर की है. इन तस्वीरें में मीरा पति शाहिद कपूर संग पोज देती दिख रही हैं. मीरा के इस खूबसूरत ड्रेस को रितिका मिरचंदानी ने डिजाइन किया है. वहीं इस कीमती ड्रेस के साथ मीरा ने काफी लाइट मेकअप कैरी किया है. जो उन्हें और भी डिसेंट बना रहा है.


वहीं शाहिद कपूर बहन की शादी में ब्लैक कलर का कुर्ता और व्हाइट पाजामा पहने दिख रहे हैं. फोटो में शाहिद कपूर औऱ मीरा की जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही है. 

शाहिद कपूर की बहन सनाह कपूर का ब्राइडल लुक जीत लेगा दिल, शादी की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल

पटौदी खानदान के ये तीन चिराग लंबे वक्त बाद एक तस्वीर में आए नजर, जानिए क्रॉप हुई इस तस्वीर का क्या है राज



image Source

Enable Notifications OK No thanks