Ms Marvel के पिता बने मोहन कपूर ने बताया कैसे मिला सीरीज में काम, बोले- मेकर्स ने खुद बनवाया मेरा वर्क वीजा


एक्टर मोहन कपूर हाल ही में हॉटस्टार पर रिलीज सीरीज ‘मिस मार्वल’ को लेकर चर्चा में हैं. मोहन ने इस सीरीज में एक पाकिस्तानी पिता का किरदार निभाया है. आजतक को दिए इंटरव्यू में मोहन कपूर कहते हैं, मैंने मिस मार्वल फैन बेस को अंडरएस्टिमेट किया था. मैंने बॉलीवुड फिल्मों में कई दफा पिता का किरदार निभाया है. लेकिन कभी नोटिस नहीं किया गया. इस सीरीज ने मुझे एक अलग पहचान दिलवाई है.”

मोहन कपूर ने आगे कहा, “ऐसा लगता है कि बरसों किया गया स्ट्रगल काम आ गया. मैं कह सकता हूं कि ये पे-बैक मुझे अब मिल रहा है.” दरअसल, पहली बार मार्वल स्टूडियो की वेब सीरीज ‘मिस मार्वल’ एक मुस्लिम सुपर हीरो पर फीचर की गई है, जिसमें में पाकिस्तानी पिता का किरदार एक्टर मोहन कपूर निभा रहे हैं.

यह सीरीज रिलीज हो चुकी है. जिसको लोगों का बेहतरीन रिस्पांस भी मिल रहा है और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं. ‘मिस मार्वल’ में इंडियन एक्टर मोहन कपूर सुपरहीरो कमाला खान के पिता युसूफ का किरदार निभा रहे हैं.बता दें, यह एक्टर मोहन कपूर का दूसरा हॉलीवुड प्रोजेक्ट हैं. हॉलीवुड का ये प्रोजेक्ट उन्हें उनकी आकर्षक शख्सियत और बेहतरीन आवाज़ क्वालिटी ने दिलाया हैं.

ऐसे मिला ‘मिस मार्वल’ में काम

मोहन कपूर ने इंटरव्यू में कहा, “4-5 साल पहले एक हॉलीवुड प्रोजेक्ट ‘हार्टबीट’ फिल्म की शूटिंग इंडिया में कर रहा था. उस फिल्म के निर्माता एंड्रिया चुंग ने कहा कि तुम यहां क्या कर रहे हो? तुम मेरे साथ हॉलीवुड चलो. तुम्हारा व्यक्तित्व, तुम्हारी एक्टिंग और आवाज हॉलीवुड के लायक है. उन्होंने वहां के एक टैलेंट मैनेजर के साथ मुझे साइन करवा दिया, लेकिन आलस्य की वजह से मैं अपना वर्क वीजा नहीं बनवा पाया. फिर कोविड के दौरान टैलेंट मैनेजर ने मुझे एक स्क्रिप्ट भेजी और बोले इसका ऑडिशन बना के भेज दो.”

मेकर्स ने बनवाया वर्क वीजा

मोहन कपूर कहते है, ‘ टैलेंट मैनेजर ने ऑडिशन के लिए जो सीन भेजा था, वो एक बाप का था जो अमेरिका में रहते हुए भी टिपिकल पाकिस्तानी कल्चर को मानने वाला है. वह अपनी बेटी को समझाता है कि एवेंजरकॉन के फेस्टिवल में भाग न ले, उनकी चिंता का कारण यह है कि ऐसे फेस्टिवल में बुरे लड़के भाग लेते हैं, लेकिन बेटी का डायलॉग था कि अब मैं तो 17 साल की हो गई हूं अब कहीं जाने में डर कैसा? कुछ इस तरह की स्क्रिप्ट थी और मैंने ऑडिशन बना कर भेज दिया, उन्हें मेरा ऑडिशन पसंद आया और उन्होंने मेरा वर्क वीजा भी बनवा कर भेज दिया और मैं अक्टूबर 2020 में ‘मिस मार्वल’ के शूट पर था.”

Tags: Bollywood actors, Marvel

image Source

Enable Notifications OK No thanks