Moon Knight Leaked: मून नाइट का पहला एपिसोड रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक, कब और कहां देखें सारे एपिसोड?


अमेरिकन टीवी सीरीज ‘मून नाइट’ (Moon Knight) का एपिसोड 1, 30 मार्च 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुका है। मार्वल स्टूडियोज (Marvel Studios) की इस सीरीज (Moon Knight Web Series) का क्रेज फैंस को पिछले काफी समय से था और वे ‘मून नाइट’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ‘मून नाइट’ का दर्शक घर बैठे लुत्फ उठा सकते हैं। लेकिन मेकर्स को रिलीज के पहले ही दिन झटका लगा है। दरअसल आइजैक ऑस्कर (Oscar Isaac), ईथन हॉक (Ethan Hawke), गैस्पर्ड उलियेल और एफ मरे अब्राहम जैसे तमाम स्टारकास्ट से सजी ‘मून नाइट’ का पहला एपिसोड रिलीज के चंद घंटों के बाद ही तमिलरॉकर्स (Moon Knight Web Series Leaked on Tamilrockers) और तमाम वेबसाइट पर ऑनलाइन लीक हो गया है।

मोहम्मद डियाब के निर्देशन में बनी ‘मून नाइट’ को लेकर सामने आ रहा है कि इसका फर्स्ट एपिसोड ऑनलाइन लीक हो गया है। तमिलरॉकर्स (Tamilrockers), मूवीरूज (movierulz) और तमाम ऑनलाइन वेबसाइट पर इसे लीक किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि टीवी सीरीज धड़ल्ले से ऑनलाइन डाउनलोड भी की जा रही है। ‘मून नाइट’ ऑनलाइन लीक होने के चलते मेकर्स को बड़ा नुकसान भुगतना पड़ सकता है।

कब और कहां देखें ‘मून नाइट’ (How to watch Moon Knight online)
‘मून नाइट’ के राइटर जेरेमी स्लेटर हैं, जिसे मोहम्मद डियाब ने निर्देशित किया है। केविन फाइगी इसके निर्माता है। ‘मून नाइट’ (Watch Moon Knight online) एपिसोड 1 को 30 मार्च 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया गया है। मार्वल स्टूडियोज की इस सीरीज को एक बार फिर फैंस के साथ साथ समीक्षकों का प्यार मिल रहा है। शुरुआती रिव्यू देखकर साफ जाहिर हो रहा है कि एक बार फिर मार्वल स्टूडियोज ने दर्शकों के लिए नए टेस्ट के साथ इस सीरीज को परोसा है।

कब रिलीज होंगे मून नाइट के सारे एपिसोड

  • Moon Knight episode 1: March 30
  • Moon Knight episode 2: April 6
  • Moon Knight episode 3: April 13
  • Moon Knight episode 4: April 20
  • Moon Knight episode 5: April 27
  • Moon Knight episode 6: May 4

‘मून नाइट’ की कहानीडिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई ‘मून नाइट’ एक काल्पनिक कहानी है, जो स्टीवन ग्रांट (ऑस्कर इसाक) के इर्द गिर्द घूमती है। स्टीवन एक गिफ्ट शॉप पर काम करता है। उसके साथ लगातार कुछ अजीब घटनाएं होती हैं। वह जब भी नींद से जागता है तो वह खुद को दूसरी जगह पाता है। इस दुविधा से निकलने के लिए वह तमाम मशक्कत करता है। कभी खुद को पलंग से बांध लेता है तो कभी अपने आसपास रेत बिछा लेता है। ताकि सुबह जागे तो वह पैरों के निशान का पीछा करके जान पाए कि वह कैसे और कब दूसरी जगह पहुंच जाता है। फिर स्टीवन की टक्कर आर्थर हैरो (एथन हॉक) से होती है। इस तरह ये कहानी आगे बढ़ती है और नए किरदारों की एंट्री होती है।

image Source

Enable Notifications OK No thanks